समाचार

फेरों के दौरान दुल्हन को छोड़ बारातियों संग भाग खड़ा हुआ दूल्हा, वजह जान रहे जाएंगे आप हैरान

एक शादी समारोह के दौरान इस कदर हंगामा हुआ कि दूल्हा शादी को बीच में ही छोड़ कर फरार हो गया। जबकि बारात में आए लोगों को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। खबर के अनुसार बिहार के एक गांव में हाल ही में बारात आई थी। बारात का स्वागत अच्छे से किया गया। हालांकि फेरों से पहले ही कुछ ऐसा हुआ की दूल्हा डर के मारे वहां से भाग गया और शादी को बीच में ही रोकना पड़ा। इतना ही नहीं जनाती-बाराती के बीच जमकर लड़ाई भी हुई।

barat

ये मामला बिहार के जानाबाद के मखदुमपुर का है। जानकारी के अनुसार टेहटा ओपी क्षेत्र के धीरा बिगहा में शादी समारोह चल रहा था। बारात गांव के प्रकाश यादव के घर महादेव बिगहा से आई थी। प्रकाश यादव ने अच्छे से अपने दामाद अंकित कुमार का स्वागत किया और बारातियों की भी खूब सेवा की गई।

firing

शादी की कई रस्में तक हो गई थी और जयमाला होने के बाद फेरों की तैयारी की जा रही थी। हालांकि इसी बीच बारात पक्ष के लोगों नें बंदूक से हर्ष फायरिंग शुरू कर दी। जिससे की दुल्हन पक्ष वाले लोग गुस्सा हो गए। दरअसल फायरिंग करते हुए गोली के छर्रे लड़की पक्ष के तरफ गिर गया। जिससे हंगामा शुरू हो गया। देखते ही देखते ये हंगामा इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ जमकर मारपीट होने लगी। मौके से कई लोग तो फरार भी हो गए।

घायल हुए 10 लोग

शादी के दौरान हुए इस हंगामे में 10 के करीब लोग घायल हुए हैं। साथ में ही वाहन के साथ भी तोड़फोड़ की गई है। यहां तक की घायल हुए 4 लोगों गंभीर है और इनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। घायल हुए लोगों को रेफरल अस्पताल मखदुमपुर में भर्ती करवाया गया है। अस्पताल में भर्ती ये चारों लोग बारात पक्ष के ही हैं। इनका नाम कमलेश यादव, पुरुषोत्तम यादव, रमेश यादव और चितरंजन यादव है। ये सभी धर्नंसगरा, थाना महकार के रहने वाले हैं और दूल्हे के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

वहीं मारपीट होता देख दूल्हा अंकित कुमार मौके से फरार हो गया और अपनी दुल्हन को वहीं छोड़ गया। अंकित कुमार के भाग जाने के कारण ये शादी नहीं हो सकी। इस पूरी घटना के बारे में जानकारी देते हुए टेहटा ओपी प्रभारी धीरज कुमार ने बताया कि अभी कोई आवेदन नहीं मिला है। पुलिस अपने स्तर की जांच करने में लगी हुई है। दूल्हा अंकित कुमार फौज में भर्ती है।

Back to top button