बॉलीवुड

अर्पिता की शादी में तौलिया पहन इधर-उधर घूम रहे थे सलमान खान। सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर…

फिल्मों के दबंग खान ने बहन की शादी में सिर्फ़ पहन रखी थी तौलिया। जानें क्या है पूरी कहानी...

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान किसी न किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी सलमान खान ‘बिग बॉस’ की वजह से चर्चा में रहते हैं तो क़भी विवादों की वज़ह से। तो कभी कोई और वज़ह रहती। अभी बीते दिनों उनके खिलाफ फ्रॉड को लेकर समन जारी हुआ था। वह मामला अभी तक ठंडा नहीं पड़ा कि एक बार फ़िर ‘सल्लू मिया’ चर्चा में आ गए हैं। जी हां इस बार सलमान खान तौलिया को लेकर चर्चा में आ गए हैं। अब आप सोचेंगे कि आख़िर तौलिया की वज़ह से चर्चा में क्यों? तो बताते हैं विस्तार से।

salman khan sister arpita

उसके पहले बता दें कि सलमान खान अपनी बहन अर्पिता से बहुत प्यार करते हैं। इन दोनों भाई बहन के बीच बहुत ही  अच्छा अटैचमेंट है। अर्पिता केवल भाई सलमान की ही नही बल्कि पूरे परिवार की लाडली हैं। जैसा कि सभी जानते हैं सलमान खान अपनी बहन अर्पिता की हर एक ख्वाहिश को पूरा करते हैं। ऐसे में अर्पिता की सलमान खान ने उनके मन से शादी करवाई थी। अर्पिता खान ने साल 2014 में आयुष शर्मा से लव मैरिज की थी। इन दोनों की शादी बहुत धूमधाम से करवाई गई थी।

salman khan sister arpita

बता दें कि बहन की शादी में सलमान खान भी बहुत खुश नजर आ रहे थे। ऐसे में शादी के 6 वर्षों बाद अर्पिता ने अपनी शादी की यादों को ताजा करने के लिए कुछ वीडियो और तस्वीरें पोस्ट की हैं। अर्पिता की शादी की इन तस्वीरों में सलमान अपने अनोखे अंदाज में दिखाई दे रहे थे। जी हाँ सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने अपने इंस्टाग्राम में अपने भाईजान सलमान खान की एक तस्वीर भी साझा किया है। यह फोटो उस समय की है जब अर्पिता खान की शादी होनी थी। इस तस्वीर में सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें सलमान खान टॉवेल (तौलिया) बांधे नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में सलमान के साथ ही अर्पिता खान भी नजर आ रहीं हैं।


इस तस्वीर में आप भी देख पा रहें है कि अर्पिता लहँगे में दिखाई दे रही हैं। वहीं सलमान खान वाइट कलर के टॉवेल में नजर आए थे। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्पिता ने कैप्शन में लिखा है कि,  “बेहद प्यारी यादें।” भाई सलमान खान औऱ अर्पिता खान की इस तस्वीर को सोशल मीडिया यूजर बहुत निहार रहें हैं। साथ में भाई-बहन की इस जोड़ी पर प्यार बरसा रहें हैं।

Salman Khan In Towel

सोशल मीडिया यूज़र्स काफ़ी कमेंट भी इस फ़ोटो पर कर रहें हैं। वहीं आपको बता दें कि अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने साल 2018 में फ़िल्म ‘लव यात्री’ से बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। इनके अभिनय को इस फ़िल्म में लोगों ने  ख़ूब पसंद किया था । इसके अलावा आगामी समय में आयुष शर्मा फ़िल्म अंतिम में सलमान खान के साथ नज़र आएंगे।

salman khan sister arpita

मालूम हो कि अर्पिता, सलीम खान की गोद ली बेटी हैं। दरअसल, अर्पिता को सलीम खान ने 1981 में गोद लिया था। 5 भाई-बहनों में अर्पिता खान सबसे छोटी है।

salman khan sister arpita

सलीम खान के बच्चों में सबसे बड़े हैं सलमान खान, फिर अरबाज खान, सोहेल खान, अलवीरा खान और सबसे छोटी हैं अर्पिता। अर्पिता ने लंदन कॉलेज ऑफ फैशन से फैशन मार्केटिंग और मैनेजमेंट की डिग्री ली है। वर्तमान में मुंबई में बतौर आर्किटेक्ट वो एक इंटीरियर डिजाइनिंग फर्म में काम कर रही हैं।

salman khan sister arpita

Back to top button