बॉलीवुड

सुशांत की मौत के बाद कृति सेनन की ज़िंदगी में आ गया था भूचाल, एक्ट्रेस ने सुनाई दर्दभरी कहानी

14 जून 2020 को बॉलीवुड के शानदार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। सुशांत के जाने से उनके फैंस बहुत निराश हो गए थे। उनके जाने का दुख हर किसी ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रकट किया था। इस दौरान सुशांत का कुछ अभिनेत्रियों जैसे अंकित लोखंडे, सारा अली खान, रिया चक्रवर्ती और कृति सेनन इत्यादि से नाम भी जुड़ा। इनमें कृति सेनन ने सुशांत की मौत के बाद एक भावुक पोस्ट किया था। उनका यह पोस्ट बहुत वायरल हुआ था।

sushant and kriti

कृति ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे सुशांत की मौत के बाद उनकी निजी जिंदगी में एक भूचाल सा आ गया। लोग उनकी पोस्ट के बाद उन्हें ट्रोल करने लगे थे। सुशांत और कृति के लव अफेयर की अफवाहें उड़ाने लगे थे। इस शोर को म्यूट करना कठिन था। हालांकि मेरे आसपास के लोग जैसे रिश्तेदार और करीबी दोस्तों ने मेरा पूरा साथ दिया। लेकिन सोशल मीडिया पर जो नकारात्मकता फैली हुई थी उससे कृति की लाइफ डगमगाने लगी थी।

sushant and kriti

ऐसे में इस नेगेटिविटी से दूर रहने के लिए कृति ने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी। उन्होंने बताया कि उनका पिछले साल का यह अनुभव बहुत ही बुरा था। उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया कि लोग निराश थे। शायद वे इस निराशा को दूर कर रहे थे। चारों तरफ भय, अनिश्चितता और उदासी थी। इसलिए मैं पूरी तरह से उनका दोष भी नहीं मानती। हालांकि ये भी सच है कि सोशल मीडिया द्वारा अभूत सारी नकारात्मकता को बढ़ा दिया गया था।

sushant and kriti

कृति सुशांत के बहुत करीब थी। वे सुशांत को अपना अच्छा दोस्त भी मानती थी। लेकिन दोनों ने अपने लव अफेयर को लेकर कभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की थी। कृति और सुशांत ने साल 2017 में ‘राब्ता’ फिल्म में साथ काम किया था। फिल्म में दोनों के बीच कई रोमांटिक सिन भी थे। बस इसी दौरान दोनों एक दूसरे से भावनात्मक रूप से करीब आ गए थे। दोनों की अच्छी दोस्ती थी। ‘राब्ता’ फिल्म तो कुछ खास नहीं चली लेकिन दोनों की दोस्त और गाड़ी हो गई।

sushant and kriti

इसके बाद जब दोनों ‘राब्ता’ फिल्म का प्रमोशन करने लगे तो इनके लव अफेयर के चर्चे भी तेज हो गए थे। हालांकि कई बार फिल्म की पीआर टीम ही ऐसी अफवाहें उड़ा देती है ताकि फिल्म को फ्री की पब्लिसिटी मिल जाए। खैर सच्चाई क्या है ये तो पता नहीं लेकिन एक बात तय है कि कृति और सुशांत के बीच एक खास दोस्ती का रिश्ता तो जरूर था। सुशांत के जाने से वे बहुत दुखी हो गई थी।

sushant and kriti

काम की बात करें तो कृति सेनन जल्द ही ‘मिमी’ नाम की फिल्म में दिखाई देंगी। ये उनकी बतौर लीड एक्ट्रेस फिल्म होगी। फिल्म 30 जुलाई को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लक्ष्मण उटेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में कृति एक सरोगेट मदर के रूप में दिखाई देंगी। यह फिल्म समृद्धि पोरे द्वारा निर्देशित फीचर माला आई वैयच्य की रीमेक है। इस फिल्म को 2011 में मराठी में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है।

sushant and kriti

वैसे आपको कृति और सुशांत की जोड़ी कैसी लगती थी?

Back to top button