बॉलीवुड

राहुल वैद्य के नाम की मेहंदी लगा यूं इतराई दिशा परमार, हर तस्वीर में दिखी चहकती हुई – Pics

देशभर में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। कोरोना महामारी और लॉकडाउन की वजह से अभी तक कई लोगों ने अपनी शादियां रोक रखी थी। लेकिन अब स्थिति के धीरे धीरे सामान्य होते ही एक बार फिर शादियों का सीजन जोरों शोरों पर है। हर जगह शहनाइयों की गूंज सुनाई दे रही है। इस बीच फिल्म और टीवी जगत की दुनिया में भी कई सितारें शादी के बंधन में बंध रहे हैं। अब टीवी की दुनिया के फेमस एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) और बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) फेम राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को ही ले लीजिए।

rahul vaidya

दिशा परमार (Disha Parmar) को हम सभी स्टार प्लस के शो ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा, प्यारा प्यारा’ में पंखुड़ी के किरदार में देख चुके हैं। इसके अलावा वे जीटीवी के सीरियल ‘वो अपना सा’ में जान्हवी के रूप में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की बात करें तो वे एक सिंगर और म्यूजिक कम्पोजर हैं। वहीं बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) आने के बाद उनकी फ़ेम में जबरदस्त इजाफा हुआ है। वे इस शो में रनर अप थे। वे इंडियन आइडल के पहले सीजन में प्रतिभागी के रूप में भी नजर आए थे। वहां वे सेकंड रनर अप थे।

दिशा परमार और राहुल वैद्य (Disha Parmar and Rahul Vaidya Marriage) 16 जुलाई को शादी रचाने वाले हैं। ऐसे में कपल की शादी की तैयारियां भी खूब अच्छी चल रही है। वहीं शादी के पहले की रस्में भी शुरू हो गई है। हाल ही में दिशा परमार की मेहंदी सेरेमनी हुई। उन्होंने अपने हाथों में राहुल वैद्य के नाम की मेहंदी लगाई। अब इस मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

rahul vaidya

rahul vaidya

rahul vaidya

दिशा परमार अपनी मेहंदी सेरेमनी (Disha Parmar Mehandi ceremony) की तस्वीरों में बड़ी ही खूबसूरत लग रही हैं। उनके चेहरे पर एक अलग ही ग्लो चमक रहा है। उनके हाथों पर लगी मेहंदी उनकी सुंदरता में चार चाँद लगा रही है। अपने मेहंदी के कार्यक्रम के दौरान दिशा के चहरे पर मुस्कान रुकने का नाम नहीं ले रही है। वे हर तस्वीर में चहकती हुई नजर आ रही हैं।

rahul vaidya

इस दौरान दिशा के दोस्तों ने उन्हें अपने हाथों से मिठाई भी खिलाई। इस दौरान एक्ट्रेस बड़े ही क्यूट एक्सप्रेशन देती नजर आई। दिशा ने इस दौरान लाल रंग की कुर्ती और गरे रंग का सलवार पहन रखा था। इस सिंपल आउट्फिट में भी उनकी सुंदरता कम होने का नाम नहीं ले रही थी। कैमरामैन को देखकर उन्होंने की बार अपनी शानदार मेहंदी रचे हाथ फ्लॉन्ट किए।

rahul vaidya

उनकी यह तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आ रही है। अब हर कोई दिशा और राहुल की शादी का इंतजार कर रहा है। 16 जुलाई के बाद उनकी शादी की तस्वीरें भी इंटरनेट पर धूम मचाने लगेगी। दिशा की मेहंदी वाली फोटोज पर फैंस के की दिलचस्प कमेंट्स भी आए। जैसे एक यूजर ने लिखा की ‘दिशा आपके मेहंदी रचे हाथ बहुत ही प्यारे लग रहे हैं।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘अब आपकी शादी की तस्वीरों का इंतजार है।’

Back to top button