बॉलीवुड

मां बनी 39 साल की दीया मिर्जा, ख़ूबसूरत एक्ट्रेस ने शादी के 3 माह बाद ही दिया बेटे को जन्म

बॉलीवुड की जानी मानी और खूबसूरत अदाकारा दीया मिर्जा के घर किलकारी गूंजी है. कुछ महीनों पहले ही दूसरी शादी करने वाली दीया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया है और उन्होंने खुद इस खबर को अपने तमाम फैंस के साथ साझा किया है. ख़बर सामने आते ही फैंस द्वारा अभिनेत्री को मां बनने पर बधाई देने वालों का तांता लग गया है.

dia mirza

आपको बता दें कि, फैंस के लिए यह थोड़ी हैरानी की बात है कि अभिनेत्री दो माह पहले ही मां बन चुकी थी, लेकिन उन्होंने फैंस के बीच इसकी जानकारी अब साझा की है. शादी के दौरान दीया मिर्जा गर्भवती थी. जबकि शादी के तीन माह बाद उन्होंने बेटे को जन्म दिया है.

dia mirza

गौरतलब है कि, दीया मिर्जा ने इस साल 15 फरवरी को अपने बॉयफ्रेंड वैभव रेखी से शादी की थी और शादी के तीन माह बाद दोनों एक बेटे के माता पिता बने थे. दीया मिर्जा ने जानकारी देते हुए कहा है कि 14 मई 2021 को उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. इस हिसाब से देखा जाए तो अभिनेत्री शादी के दौरान 6 माह की गर्भवती थी. वहीं उन्होंने अब मां बनने के दो माह बाद मां बनने की ख़बर को अपने फैंस के साथ साझा किया है.

dia-mirza

 

बता दें कि, दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती है. वे अक्सर कोई न कोई पोस्ट साझा करती रहती है. फिलहाल उनके द्वारा की गई उनकी पोस्ट उनके साथ ही फैंस के लिए भी ख़ास है. फैंस उन्हें और उनके पति को माता पिता बनने पर बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. अभिनेत्री ने इस खुशखबरी को साझा करते हुए लिखा है कि, ”आपका एक बच्चा होने के लिए आपको हमेशा ये फैसला लेना पड़ता है कि आपका दिल आपके शरीर के आस-पास हमेशा रहे.”

dia mirza

अभिनेत्री ने आगे लिखा कि, ”ये शब्द इस समय वैभव और मेरी भावनाओं का पूरी तरह से उदाहरण हैं. हमारे दिल की धड़कन, हमारे बेटे अव्यान आजाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ था. जल्दी पहुंचने के बाद, नवजात आईसीयू में नर्सों और डॉक्टरों द्वारा हमारे छोटे से चमत्कार की देखभाल की गई है.”

dia mirza

दीया ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट साझा करते हुए आगे बताया कि, ”मेरी गर्भावस्था के दौरान अचानक मुझे एक ऑपरेशन करना पड़ा, जिससे मुझे गंभीर संक्रमण ‘सेप्सिस’ खतरा बढ़ गया था, जिससे मेरी जान को भी खतरा था. शुक्र है, हमारे डॉक्टर द्वारा समय पर देखभाल और हस्तक्षेप ने आपातकालीन सी-सेक्शन के माध्यम से हमारे बच्चे का सुरक्षित जन्म सुनिश्चित किया. जब हमने अपनी नन्हीं सी जान को इस संसार में विस्मय और आश्चर्य से देखा तो हमने उससे ये सीखा कि पूरी विनम्रता के साथ ब्रह्मांड और पितृत्व पर भरोसा करना है न कि डरना है.” अभिनेत्री ने बच्चे का चेहरा तो नहीं दिखाया है. उन्होंने जो तस्वीर साझा की है उसमें वे बेटे का हाथ पकड़े हुए है. बेटे का नाम कपल ने अव्यान आजाद रखा है.

dia mirza

बता दें कि, शादी के डेढ़ माह बाद ही दीया मिर्जा ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी साझा कर हर किसी को हैरान कर दिया था. उन्होंने बेबी बंप पकड़े हुए एक तस्वीर साझा की थी और कैप्शन दिया था कि, ”धरती की तरह मां बनने का सौभाग्य मिला. जिंदगी की शक्तियों के साथ एक होने का, जो हर चीज की शुरुआत हैं. सभी कहानियों, लोरियों और गानों के साथ एक होने का, जीवन की उपज के साथ एक होने का और ढेरों उम्मीदों के साथ एक होने का. सौभाग्य मिला है मेरे गर्भ में पल रहे इन सभी सपनों को पालने के लिए धन्य होने का.”

dia mirza

Back to top button