बॉलीवुड

सरेआम पद्मिनी कोल्हापुरे ने पति के लिए कहा था- शादी करके पहले मैंने बदला लिया अब वो ले रहे हैं

हिंदी सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्रियों की सूची में गुजरे जमाने की अदाकारा पद्मिनी कोल्हापुरे का नाम भी शामिल है. अब पद्मिनी फिल्मों में देखने को नहीं मिलती है, लेकिन उनकी चर्चा अक्सर किसी न किसी वजह से होती रहती है. बीते दिनों वे उस समय सुर्ख़ियों में रही थी, जब उनके बेटे प्रियांक शर्मा की शादी हुई थी.

padmini kolhapure

बता दें कि पद्मिनी कोल्हापुरे ने हिंदी सिनेमा में बाल कलाकार के रूप में भी काम किया है. वे जब महज 7 साल की थी तब ही हिंदी सिनेमा में उन्होंने अपने कदम रख दिए थे. बाद में बतौर लीड एक्ट्रेस भी उन्होंने हिंदी सिनेमा में किस्मत आजमाई. पद्मिनी अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी ख़ूबसूरती के लिए भी चर्चा में रही हैं. उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर कई पुरस्कारों को अपने नाम किया है.

55 साल की पद्मिनी कोल्हापुरे को कुछ समय पहले टीवी के मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में देखा गया था. यहां वे बतौर मेहमान पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने बहुत सी मजेदार बातें बताई थी. इसी सिलसिले में उन्होंने मजाकिया अंदाज में अपने पति प्रदीप शर्मा को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था कि हर कोई जोर जोर से हंसने लगा था.

padmini kolhapure

दरअसल, कपिल शर्मा के शो में पहुंची पद्मिनी से कपिल शर्मा जहां उनसे फिल्मी करियर को लेकर सवाल पूछते हुए दिखाई दिए तो वहीं एक्ट्रेस ने भी अपने फिल्मी सफर से जुड़े कई किस्सों के बारे में बात की थी. ऐसे में कपिल ने पद्मिनी से सवाल पूछा कि, “आपके बारे में एक अफवाह थी, जिसे लेकर हमने सोचा था कि आप आएंगी तो आपसे पूछेंगे. एक फिल्म थी ‘ऐसा प्यार कहां’ जिसके निर्माता टूटू शर्मा जी थे. तो कहा जाता है कि उन्होंने आपकी पेमेंट नहीं दी, जिससे गुस्से में आपने उनसे शादी कर ली?”

padmini kolhapure

जवाब में अदाकारा ने बताया कि, “सही कहा आपने, बिल्कुल सही कहा. यह कहां सुना था आपने. यह अफवाह नहीं है, बल्कि सच है. मैंने सोचा था कि चलो उनसे शादी ही कर लेती हूं.” पद्मिनी का अजवाब सुनकर कपिल के साथ ही अर्चना पूरन सिंह भी हंसने लगी और उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि, “शादी करके बदला लिया.” इसके बाद एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, “बिल्कुल बदला लिया. पहले शादी करके मैंने बदला लिया और अब वो मुझसे बदला ले रहे हैं.”

padmini kolhapure

बता दें कि, पद्मिनी 17-18 साल की उम्र में माँ का रोल कर चुकी हैं. इसे लेकर उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा था कि, “उस वक्त मुझे मालूम तक नहीं था कि मदरहुड होता क्या है. मुझे इस बात का भी एहसास नहीं था कि मां बनने पर कैसा महसूस होता है.”

padmini kolhapure

Back to top button