बॉलीवुड

Photos : ऋषि कपूर की याद में फफक फफक कर रो पड़ीं नीतू, हंसता हुआ चेहरा पड़ गया लाल

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और अभिनेत्री नीतू कपूर की जोड़ी हिंदी सिनेमा की सबसे लोक्रपिय और सफल जोड़ियों में से एक थी. दोनों ही जाने माने कलाकारों की यह खूबसूरत जोड़ी बीते साल दिग्गज़ अभिनेता ऋषि कपूर के निधन के चलते टूट गई थी. पति के चले जाने से नीतू कपूर अब काफी अकेली पड़ गई है.

neetu kapoor

ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू बुरी तरह टूट चुकी थी, लेकिन उन्होंने खुद को किसी तरह संभाला और अब वे फिल्मों के शूटिंग भी कर रही है और टीवी शो पर भी मेहमान के रूप में पहुंचती रहती है. हाल ही में नीतू कपूर को डांस पर आधारित शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में देखा गया है. बता दें कि, ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ को अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बासु जज करते हैं. यह शो लगातार सुर्ख़ियों में बने रहता है.

नीतू कपूर ने शो पर पहुंचकर प्रतियोगियों के डांस का खूब लुत्फ़ उठाया, लेकिन इसी बीच एक ऐसा मौका भी आया जब नीतू कपूर की आंखें भर आई. वे अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर को याद कर मंच पर ही सबके सामने रो पड़ी. यह नजारा देखकर हर कोई काफी भावुक हो गया था. उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

बता दें कि, इस सप्ताह मेकर्स ने नीतू कपूर को मेहमान के रूप में आमंत्रित किया है. इस वीकेंड में नीतू की मौजूदगी ने शो में चार चांद लगा दिए थे, जबकि आगामी एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही होने वाला है. शो में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंची नीतू को प्रतिभागियों ने उनके गाने पर परफॉर्मेंस देकर काफी खुश कर दिया. लेकिन एक परफॉर्मेंस के दौरान वे रो पड़ीं.

neetu kapoor

शो पर छोटे छोटे बच्चों की परफॉर्मेंस ने समा बांध दिया था. हर कोई परफॉर्मेंस का लुत्फ़ उठा रहा था और नीतू भी यह सब दखकर काफी ख़ुश थी और प्रतियोगियों के डांस की तारीफ़ कर रही थी. वे हमेशा की तरह मंच पर काफी हंसती और मुस्कुराती हुई दिखी. लेकिन उनकी आंखों में जब आंसू आए तो पूरा माहौल काफी भावुक हो गया.

neetu kapoor

दरअसल, जब ‘खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों’ गाने पर डांस प्रस्तुति दी गई तो नीतू कपूर अपने आंसूओं पर काबू नहीं कर पाई, यह गाना सुनकर और डांस देखकर उनकी आंखें भीग गई. वहीं कई ऐसे गाने थे जिन्हें सुनकर वो इमोशनल हो गईं और फिर रो पड़ीं. नीतू कपूर को रोते हुए देखकर शिल्पा शेट्टी सहित सभी सितारें उनके पास आए और उन्हें चुप कराया. सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही है और उनके फैंस भी इन्हें देखकर इमोशनल प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.

neetu kapoor

गौरतलब है कि, नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने कई फिल्मों में साथ में काम किया था. इस दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया और साल 1980 में दोनों ने शादी कर ली. दोनों दो बच्चों बेटे भिनेता रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा के माता पिता बने. बीमारी के चलते ऋषि कपूर का 30 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था और इसके साथ ही ऋषि एवं नीतू का 40 साल का साथ छूट गया था.

Back to top button