दिलचस्प

बियर की बोतल पर पैर चौड़े कर खड़ी हो गई महिला, फिर जो हुआ वह अकेले में देखें – Video

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां आप अपने टेलेंट का प्रदर्शन कर फेमस हो सकते हैं। यहाँ आपको कई ऐसे उदाहरण देखने को मिल जाएंगे जिन्होंने सोशल मीडिया पर हुनर दिखा बहुत नाम और पैसा कमाया है। लेकिन टेलेंट हर किसी में नहीं होता है। कई बार हम कुछ ऐसा करने की कोशिश करते हैं जो हमारे बस की नहीं होती है। ऐसे में हम वह काम करते हुए बुरी तरह फेल भी हो जाते हैं। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस महिला को ही ले लीजिए।

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सभी को बड़ा गुदगुदा रहा है। इस वायरल वीडियो में एक महिला बियर की बोतल के ऊपर ऐसा करतब दिखाती है जिसे देख हर किसी की हंसी निकल जाती है। देखने में ऐसा लगता है मानो यह महिला बियर की दो बोतलों पर योगा कर रही है। इसके लिए वह बियर की दो बोतल लेती है और उन्हें टेबल के ऊपर रख देती है। इसके बाद वह इन दोनों बोतलों के ऊपर पैर चौड़े कर खड़ी हो जाती है।

woman-did-yoga-on-beer-bottle

शुरुआत में तो ऐसा लगता है मानो महिला बहुत अच्छा करतब दिखाने वाली है। लेकिन फिर महिला के साथ जो होता है वह देख हर कोई हैरान हो जाता है। बियर बोतल के ऊपर इस तरह के करतब दिखाना महिला को भारी पड़ जाता है। वह सबके सामने अपनी इज्जत का फ़लूदा कर लेती है। यह स्टंट करते हुए वह इतनी बुरी तरफ फेल होती है कि देखकर हर किसी की हंसी छूट जाती है।

महिला का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। लोग महिला की इस हरकत पर चटकारे भी ले रहे हैं। वीडियो पर मस्त कमेंट्स भी आ रहे हैं। मसलन एक यूजर लिखता है कि ‘नाच न जाने आंगन टेड़ा।’ वहीं एक कमेंट आती है कि ‘जानते हैं हम योगा डे अभी अभी गया है, लेकिन क्या आपको भी योगा करने के लिए यही जगह मिली।’ फिर एक मजेदार कमेंट आता है ‘मैम बियर की बोतल को मुंह में लगाया जाता है। आप इसके ऊपर पैर रखोगी तो यही होगा। आपको पाप लगा है पाप।’ एक अन्य कमेंट आता है ‘इससे मजेदार चीज मैंने आजतक नहीं देखी। और दिखाओ अनोखा टेलेंट।’

महिला के इस वीडियो को ट्विटर पर ‘Hold My Beer’ नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो को अभी तक 45 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यदि आप भी सोच रहे हैं कि बियर की बोतल पर खड़े होने के बाद महिला के साथ क्या हुआ तो पहले ये वीडियो देख लीजिए। यदि हम आपको पहले से बता देंगे तो वीडियो देखने का मजा नहीं आएगा। वैसे यह वीडियो अकेले में ही देखें, वरना आपकी हंसी इतनी जोर की निकलेगी कि बगल वाला डर जाएगा।

देखें वीडियो

जैसा कि आप ने वीडियो में देखा कैसे महिला योगा करते हुए अपना बैलेंस खो देती है और धड़ाम से नीचे गिर जाती है। वैसे क्या आप ने कभी ऐसा कुछ अनोखा ट्राय किया है? अपने जवाब हमे कमेंट में जरूर दें। साथ ही वीडियो पसंद आया हो तो इसे शेयर करें।

Back to top button