बॉलीवुड

अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला की हालत बिगड़ी आनन-फानन में अस्पताल में किया गया उन्हें भर्ती

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की छोटी बहन और बोनी कपूर की बेटी अंशुला मुंबई के पीडी हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट हैं. इस मामले में बताया जा रहा है कि उन्हें शनिवार रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एक रिपोर्ट की माने तो अस्पताल से जुड़े सूत्रों के हवाले से लिखा है कि अंशुला को ब्लड प्रेशर और शुगर लेवल की जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस दौरान उनसे हॉस्पिटल में उनकी बहन और अभिनेत्री जाह्नवी कपूर भी मिलने पहुंची थी. रविवार को विजिटिंग ऑवर्स के दौरान जान्हवी कपूर को स्पॉट किया गया था.

 anshula kapoor

हॉस्पिटल विजिट के दौरान जान्हवी ने बड़े ही साधारण लुक में नज़र आई थी. आपको बता दें कि यह उनका नॉरमनाल रुटीन चैकअप था. वे आज या कल में डिस्चार्ज हो सकती हैं. ज्ञात हो कि कोरोना काल में इस महामारी के दौरान अंशुला जरूरतमंदों की लगातार मदद करती रहीं है. इस दौरान वह कई डोनेशन ड्राइव का हिस्सा बनी है. इसके साथ ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया का इस्तेमाल लोगों की मदद करने के लिए करती रही है.

 anshula kapoor

गौरतलब है कि अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर का ऑनलाइन सेलिब्रिटी फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म फैनकाइंड महामारी में देश के जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहा है. इन दोनों भाई बहन की जोड़ी ने अब तक करीब 1 करोड़ रुपये से अधिक का फंड जुटा लिया है. इसने अभी तक 30,000 से अधिक लोगों और उनके परिवारों की मदद की है.

 anshula kapoor

जान्हवी के बाद अब बोनी कपूर भी अपनी बेटी अंशुला का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे. अंशुला कपूर इस मुश्किल समय के दौरान देश के लोगों के बीच मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में जागरूकता भी फैला रही है और अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पॉजिटिव मैसेज शेयर कर रही हैं.

अंशुला कपूर लो जिंदगी से जुड़े कुछ फैक्ट्स
अंशुला कपूर अर्जुन कपूर की छोटी बहन और बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना शौरी की संतान हैं. वहीं जान्हवी कपूर और खुशी कपूर बोनी और उनकी दूसरी पत्नी श्रीदेवी की बेटी है. अंशुला बॉलीवुड से कोसो दूर है. उन्होंने न्यूयॉर्क की कोलंबिया यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएशन में डिग्री हासिल की है. इसके अलावा अंशुला ने एक्सीड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड मुंबई से वर्ष 2014 में एक साल बतौर एसोसिएट लिसनिंग एंड मर्चेंडिसिंग का काम भी किया है.

 anshula kapoor

अंशुला ने गूगल के साथ भी काम किया है. वह गूगल की एम्प्लॉय भी रह चुकी हैं. इसके अलावा अंशुला ऋतिक रोशन की कंपनी एचआरएक्स में बतौर ऑपरेशन मैनेजर के पद पर भी रह चुकी है. वहीं उनके भाई अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में है.

 anshula kapoor

गौरतलब है कि अंशुला के अलावा हिंदुजा अस्पताल में दिलीप कुमार के भर्ती कराने की भी खबरे सामने आई थी. दिलीप कुमार साहब को भी डेली रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में जाँच कर रहे डॉक्टर्स ने बताया कि दिलीप साहब के दोनों फेफड़ों में दोनों तरफ पानी भर गया है. उन्हें भी अस्पताल में ICU वार्ड में एडमिट किया गया है. साथ ही डॉक्टर्स की एक टीम उनका ध्यान रख रही है.

Back to top button