विशेष

माधुरी दीक्षित, जूही चावला से लेकर रवीना टंडन तक, 90s की ये एक्ट्रेस अब ओटीटी पर मचाएंगी धूम

ओटीटी प्लेटफॉर्म ने उन कलाकारों के लिए संजीवनी का काम किया है, जिनका फिल्मी करियर लगभग खत्म हो चला है। खासकर फिल्म एक्ट्रेस के लिए, क्योंकि इससे पहले तक फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस के करियर के लिए उम्र की एक सीमा तय कर रखी थी। पर ओटीटी ने ऐसी फिल्मों और वेब सीरीज के द्वार खोले हैं, जिसमें हीरो के साथ रोमांस फरमाने वाली हीरोइन से अलग, एक्ट्रेस के लिए सशक्त किरदार गढ़े जा रहे हैं।

ऐसे में 90 के दशक की उन हीरोइनों के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म ने नए आयाम खोल दिए हैं, जो लगभग स्क्रीन से दिखना बंद हो चुकी थीं। इस लिस्ट में माधुरी दीक्षित, जूही चावला से लेकर रवीना टंडन और आयशा जुल्का तक शामिल हैं। जी हां, आपको बता दें कि बहुत जल्द माधुरी दीक्षित, रवीना टंडन, जूही चावला और आयशा जुल्का जैसी 90s की एक्ट्रेस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल करने वाली हैं। चलिए आपको इस बारे में जरा विस्तार से बताते हैं।

माधुरी दीक्षित करेंगी फाइंडिंग अनामिका से डिजिटल डेब्यू

madhuri dixit

माधुरी दीक्षित, नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘फाइंडिंग अनामिका’ से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। बता दें कि इसका निर्माण करण जौहर कर रहे हैं, जबकि इसके निर्देशन करिश्मा कोहली और बिजॉय नाम्बियार करेंगे। दरअसल, फाइंडिंग अनामिका एक सुपरस्टार के निजी जीवन की कहानी बयां करती है। नेटफ्लिक्स की इस वेब सीरीज में माधुरी दीक्षित के अलावा संजय कपूर, मानव कौल और सुहासिनी मुले नजर आएंगे।

वेब सीरीज ‘आरण्यक’ में होगा रवीना का डिजिटल डेब्यू

raveena tandon

माधुरी के अलावा रवीना टंडन भी नेटफ्लिक्स के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। रवीना, नेटफ्लिक्स की क्राइम थ्रिलर हिंदी वेब सीरीज ‘आरण्यक’ में नजर आने वाली है। विनय व्याकुल के निर्देशन में बन रही इस सीरीज में रवीना के साथ परमबत्रा चटर्जी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

अमेज़न प्राइम सीरीज ‘हश हश’ में दिखेंगी जूही चावला और आयशा जुल्का

ott

वहीं अमेज़न प्राइम की सीरीज हश हश’ से जूही चावला और आयशा जुल्का जैसी एक्ट्रेस भी डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। असल में, ये एक महिला प्रधान सीरीज होगी, जिसमें जूही चावला और आयशा जुल्का के साथ सोहा अली खान, करिश्मा तन्ना, शहाना गोसवामी और कृतिका कामरा जैसी एक्ट्रेस भी नजर आएंगी।

उम्मीद करते हैं आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा.. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली किसी भी फिल्म या वेब सीरीज के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप इस वेबसाइट webhungama.com को फॉलो कर सकते हैं। यहां से आप डिजिटल एटंरटेनमेंट और ओटीटी की दुनिया में होने वाली हर अपडेट पा सकते हैं।

Back to top button