दिलचस्प
Trending

11वीं के छात्र के साथ फरार हुई उसकी क्लास टीचर, फिर जब घर वालों को पता चला तो किया ऐसा काम …

एकतरफ़ा प्यार में अपने क्लास के स्टूडेंट को ही दिल दे बैठी मैडम, जानिए क्या है पूरा किस्सा...

एक खूबसूरत शायरी है कि, “क्या ख़ूब रंग दिखाती है जिंदगी! क्या इत्तेफाक होता है प्यार में उम्र नहीं होती, पर हर उम्र में प्यार होता है। जी हां आप कई मर्तबा प्यार-मोहब्बत की ऐसी बातें सुनते होंगें जो आपको अचरज़ में डालती होगी, लेकिन कहते हैं न कि इश्क़ और प्यार में सब जायज़ है। ऐसा ही कुछ हुआ है हरियाणा के पानीपत में। जी हां आपने कई बार सुना होगा कि टीचर पर किसी छात्र का क्रश (Crush) आ जाता है। फ़िर वह टीचर को प्रपोज़ करने की जुगत में भी लग जाता है, लेकिन यहां कहानी थोड़ी उल्टी है। हरियाणा के सोनीपत में एक मामला ऐसा हुआ है। जहां स्कूल की अध्यापिका अपने एक कारनामे को लेकर चर्चा में आ गई है। यह सब तब हुआ जब एक महिला टीचर अपने ही 11वीं के छात्र को लेकर फरार हो गई।

teacher student love

बता दें कि महिला टीचर अपने घर मे अकेले रहती थी। उसके यहां एक नाबालिग ट्यूशन पढ़ने के लिए आता था। इसी दौरान महिला का दिल अपने शिष्य पर ही आ गया और फिर वो हुआ जिसकी किसी ने उम्मीद नहीं की थी। जी हां महिला टीचर नाबालिग बच्चे को लेकर ही फ़रार हो गई। जिसके बाद बच्चे के माता-पिता ने टीचर के खिलाफ बच्चे के अपहरण का केस दर्ज किया। इसके बाद पुलिस की टीम सक्रिय हो गई। पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू कर दी जल्द ही महिला टीचर को पकड़ लिया।

teacher

मालूम हो कि महिला सिर्फ़ बच्चे को ट्यूशन ही नही देती थी, बल्कि उसकी क्लास टीचर भी थी, लेकिन टीचर अपने क्लास के बच्चे पर यूँ फिसली की वह उसे लेकर रफ़ू चक्कर हो गई। निजी स्कूल में पढ़ाने वाली इस टीचर के इश्क के चर्चे उस दौरान आम हुए जब छात्र के परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनका बेटा हमेशा की तरह 29 मई की दोपहर करीब 2 बजे टीचर के घर गया था, लेकिन वह लौटकर वापस घर नहीं आया।

couple

मालूम हो कि इश्क़ वाली इस टीचर की कहानी में एक ट्विस्ट वाली बात यह है कि पानीपत की देशराज कॉलोनी के एक निजी स्कूल में पढ़ाने वाली ये टीचर तलाकशुदा है और अपने मायके में ही रह रही थी। इतना ही नहीं इस अनूठी लव स्टोरी में कई दिलचस्प पहलू है। जानकारी के लिए बता दें कि नाबालिग छात्र पिछले दो सालों से टीचर के घर पर ट्यूशन पढ़ने जाता था। लॉकडाउन में स्कूल बंद होने पर छात्र हर दिन चार-चार घंटे ट्यूशन लेने टीचर के घर जाता रहा। वही एक विशेष बात यह है कि जब टीचर अपने शिष्य के साथ ही घर से फ़रार हुई तो दोनों घर से कोई सामान लेकर नही गए। क़ीमती सामान में टीचर के हाथ मे सिर्फ़ अंगूठी है। बता दें कि इस अनूठे टीचर और शिष्य की प्रेम कहानी में अब बीच में पुलिस आ चुकी है। पुलिस ने महिला टीचर को गिरफ़्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button