बॉलीवुड

बिना कपड़े पहने सामने आई प्रिया प्रकाश की कई तस्वीरें, लोग बोले- फेमस होने के लिए कुछ भी..’

अपनी अदाओं से देशभर के लाखों-करोड़ों युवाओं को मदहोश कर चुकी प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती है. कभी प्रिया अपने फैंस को अपनी तस्वीरें तो कभी अपने वीडियो से दीवाना बनाती रहती है. वहीं एक बार फिर से अभिनेत्री ने कुछ ऐसा ही किया है. उन्होंने हाल ही में अपनी कुछ बेहद ग्लैमरस तस्वीरें साझा की है.

priya prakash varrier

प्रिया ने हाल ही में अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट के माध्यम से अपने हुस्न से फैंस को हैरान किया है. प्रिया ने टॉपलेस तस्वीरें साझा की है. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो गई है. जो भी इन तस्वीरों को देख रहा है वो लाइक और कमेंट किए बिना नहीं जा रहा है.

priya prakash varrier

बता दें कि, प्रिया प्रकाश वारियर इंस्टाग्राम पर बेहद एक्टिव रहती है. उन्होंने इंस्टाग्राम से अपनी कुछ तस्वीरें साझा की है. जिनमें वे टॉपलेस तो है ही साथ ही उनके चेहरे पर बाल भी बिखरे हुए हैं. उनके बिखरे हुए बाल उनकी तस्वीरों को और अधिक बोल्ड एवं ख़ास बना रहे हैं. वहीं उन्होंने इस दौरान पोज भी काफी शानदार दिया है.

priya prakash varrier

प्रिया ने 4 तस्वीरें साझा की है और चारों में ही वे टॉपलेस नज़र आ रही हैं. प्रिया की इन तस्वीरों को अब तक 2 लाख 92 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं कमेंट्स का सिलसिला भी लगातार जारी है. गौरतलब है कि, प्रिया प्रकाश की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर करीब 70 लाख लोग फॉलो करते हैं.

priya prakash varrier

आसिफ राजा नाम के यूजर ने कमेंट करते हुए उन्हें ‘क्यूटी’ कहा है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ‘लुक गॉर्जियस’. जबकि शफीक नाम के यूजर ने प्यार से प्रिया प्रकाश को ‘प्रियु’ कहा है. जबकि एक यूजर ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए लिखा कि, ”फेमस होने के लिए कुछ भी करना सही नहीं है आपसे ये उम्मीद नहीं थी.” फैंस लगातार उनकी तस्वीरों पर शानदार कमेंट्स कर रहे हैं. कोई हार्ट इमोजी तो कोई फायर इमोजी के जरिए अपनी दिल की बात कह रहा है.

priya prakash varrier

बीते दिनों अभिनेत्री अपनी एक आगामी फिल्म ‘क्रैक’ के एक वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में रही थी. बता दें कि, प्रिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था जो कि इस फिल्म से जुड़ा हुआ था. प्रिया ने इंस्टाग्राम पर इसे साझा करते हुए लिखा था कि, ”यह जिंदगी किस तरह से मुझे धराशायी करती है, उसकी एक झलक है, और मैं हर बार खड़ी होती हूं और पूरे भरोसे के साथ आगे बढ़ती हूं.” इस वीडियो को भी प्रिया के लाखों फैंस ने काफी प्यार दिया था.

priya prakash varrier

वर्कफ़्रंट की बात करें तो फिलहाल प्रिया प्रकाश तेलुगु सिनेमा में कदम रखने के लिए तैयार बताई जा रही हैं. उनकी पहली तेलुगु फिल्म ‘क्रैक’ होगी. जिसे लेकर वे पहले ही सुर्खियां बटोर चुकी हैं. इस फिल्म में प्रिया के साथ अहम रोल में अभिनेता नितिन नज़र आने वाले हैं.

priya prakash varrier

गौरतलब है कि, कुछ सालों पहले प्रिया अपने उस वीडियो के कारण देशभर में फेमस हुई थी जिसमें उन्होंने हाथों के इशारे से बंदूक चलाई थी और आंख मारी थी.

priya prakash varrier

Back to top button