समाचार

पत्नी गई थी मायके, पति ने बेटी को ही बना लिया हवस का शिकार, पहले पास सोने को कहता और फिर..

एक पिता और बेटी का रिश्ता बड़ा प्यारा होता है। बेटी के पैदा होते ही एक पिता की जिम्मेदारी बढ़ जाती है। वह अपनी फूल सी नाजुक बेटी का पूरी सिद्दत से ख्याल रखता है। उसकी हर जरूरत पूरा करता है। बेटी को जरा सी खरोंच भी आ जाए तो पिता तुरंत उसे डॉक्टर पास ले जाता है। जब वह कहीं बाहर जाती है तो उसे उसकी सुरक्षा की चिंता सताने लगती है। पिता की पूरी कोशिश यही होती है कि वह अपनी बेटी को पूरी सुरक्षा प्रदान करें। कोई उसका बाल भी बाका न कर पाए। लेकिन क्या होगा जब एक रक्षक पिता ही भक्षक बन जाए? यकीनन ये चीज किसी को भी सिर से लेकर पांव तक हिला देगी।

ऐसा ही कुछ बिहार के भोजपुर के आरा मुफस्सिल थाना के धोबहां ओपी क्षेत्र के एक गांव में देखने को मिली। यहां एक बेटी ने अपने दुष्ट पिता को लेकर जो कहानी सुनाई उसे सुन आपका भी खून खोल उठेगा। 20 साल की बेटी अपने पिता की गंदी हरकत के बाद अब घूंट घूंट के जी रही है। उसे समझ नहीं आ रहा कि क्या करे। दरअसल पीड़िता की मां मायके गई हुई थी। बेटी अपने पिता के साथ घर में रह रही थी। मां गुरुवार को जैसे ही मायके से वापस आई तो बेटी ने पिता का ऐसा सच बताया जिसे सुन मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। बेटी का दर्द सुन मां का कलेजा भी फट के बाहर आ गया।

बेटी ने बताया कि रोज खाना खाने के बाद जब परिवार के सभी सदस्य सो जाते थे तो उसका पिता शराब में धूत होकर उसे अपने पास सोने के लिए बुलाता था। जब वह पिता के साथ सोने से इनकार कर देती थी तो वह उसके साथ मारपीट करता था। उसे जबरन अपने पास सुलाता था। पिता के पास सोते ही बेटी की आबरू खतरे में पड़ जाती थी। शराब के नशे में चूर पिता बेटी को ही गंदी नजरों से देखने लगता था। इतना ही नहीं वह उसके साथ दुष्कर्म जैसी शर्मनाक घटना को अंजाम भी देता था। ये सिलसिला पूरी रात चलता था।

बेटी ने मां को बताया कि उसका पिता ऐसी गंदी हरकत करीब एक माह से कर रहा था। जब वह इसका विरोध करती तो उसे जान से मारने की धमकी दी जाती। लेकिन फिर एक दिन बेटी के सब्र का बांध टूट गया और उसने मां के मायके से आते ही उसे सबकुछ बताया दिया। इसके बाद मां अपनी बेटी को लेकर थाने गई और वहां अपने पति के खिलाफी एफआइआर दर्ज कारवाई। पुलिस ने भी देरी नहीं कि और आरोपी पिता को तुरंत गिरफ्तार कर लिया।

भोजपुर के एसपी राकेश कुमार दुबे ने मीडिया से बातचीत में कहा कि इस तरह की घटना समाज को कलंकित करने वाली है। ऐसे आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। हम पूरी कोशिश करेंगे कि ये केस स्पीडी ट्रायल से हो और दोषी पाए जाने पर आरोपी पिता को जल्द से जल्द और सख्त से सख्त सजा मिले।

वैसे इस पूरी घटना के बारे में आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button