बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन दुल्हनों के आगे फीकी पड़ गई अप्सराओं की खूबसूरती, शादी में लग रही थी चांद का टुकड़ा

जब भी खूबसूरती की बात होती है तो सबसे पहले दिमाग में बॉलीवुड हसीनाओं का चेहरा उभरकर आता है. वहीं अगर ये अभिनेत्रियां दुल्हन के रूप में हो तो फिर कहने ही क्या. बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस है जब वे दुल्हन बनी तो उन्होंने सारी महफ़िल ही लूट ली. शादी के दौरान वे किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी. आइए आज आपको ऐसी ही 6 खूबसूरत एक्ट्रेसेस के बारे में बताते हैं…

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai bachchan)…

Aishwarya Rai bachchan

हिंदी सिनेमा की सबसे सफ़ल और खूबसूरत हसीनाओं में ऐश्वर्या का नाम सबसे ऊपर होता है. पूरी दुनिया में अपनी अदाकारी के साथ ही खूबसूरती से नाम कमा चुकी ऐश्वर्या ने साल 2007 में अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी की थी. उन्होंने शादी में हैवी गोल्ड की जड़ाऊ ज्वैलरी पहनी थीं जिसमें कुंदन जड़े थे.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor)…

saif ali khan and kareena kapoor

हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक करीना कपूर खान की शादी काफी चर्चाओं में रही थी. करीना का दिल आया था तलाकशुदा सैफ अली खान पर. फिल्म टशन के दौरान दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया था. इसके बाद करीना और सैफ ने नवंबर 2012 में शादी कर ली थी. शादी में अभिनेत्री ने पारंपरिक शरारा पहना था और ठीक उसी तरह पारंपरिक गहने भी पहने थे. उन्हें इस अंदाज में देखकर हर कोई उनका दीवाना हो गया था.

शिल्पा शेट्टी (shilpa shetty)…

shilpa shetty and raj kundra

हिंदी सिनेमा की फिट एन्ड हिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी 45 वर्ष की उम्र में भी हर किसी को अपनी फिटनेस और खूबसूरती से मात देती रहती है. साल 2009 में शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी. उन्होंने शादी में पारंपरिक दुल्हन की तरह हार से लेकर बाजूबंद तक पहन रखा था. उनके सभी गहने पूरी तरह से ट्रेडिशनल थे. वे शादी के दौरान काफी सुंदर लग रही थी.

अनुष्का शर्मा (anushka sharma)…

Anushka

 

अनुष्का शर्मा हिंदी सिनेमा की काफी खूबसूरत दुल्हनों में से एक हैं. अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से साल 2017 में इटली में सीक्रेट वेडिंग की थी. जब विराट और अनुष्का की शादी की तस्वीरें सामने आई थी तो सोशल मीडिया पर ये जोर-शोर से वायरल हुई थी. अनुष्का इनमें काफी खूबसूरत नज़र आई थी. उनकी ज्वैलरी ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए थे.

सोनम कपूर (sonam kapoor)…

Sonam

 

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर की बेटी अभिनेत्री सोनम कपूर अपने साथ बॉलीवुड फैशनिस्टा का टैग लेकर चलती है. उनके फैशन को काफी पसंद किया जाता है. तो भला अपनी शादी के ख़ास मौके पर कमाल दिखाने में सोनम कपूर कैसे पीछे रह सकती थी. साल 2018 में सोनम में बिजनेसन मैं आनंद आहूजा से शादी की थी. सोनम का हैवी लहंगे से लेकर हैवी ज्वैलरी तक सब कुछ बेहद खूबसूरत लग रहा था.

सोहा अली खान (Soha Ali Khan)…

Soha Ali Khan

अभिनेता सैफ अली खान की बहन और अभिनेत्री करीना कपूर खान की ननद सोहा अली खान ने साल 2015 में बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू से शादी की थी. बताया जाता है कि, सोहा ने अपनी शादी में पटौदी परिवार के खास गहने पहने थे, जिससे कि उनकी सुंदरता में और अधिक इजाफा हो गया था.

Back to top button