बॉलीवुड

बिना शादी के ही एक कमरे में रहते है बॉलीवुड के ये बड़े-बड़े स्टार, नाम जानकर चौक जायेंगे आप

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बार हमें कई तरह की लव स्टोरी सुनने की मिलती है. ये लव स्टोरी न जानें कब शुरू होती है न जाने कब ख़त्म हो जाती है इसकी कानों कान किसी को खबर भी नहीं होती है. बस इनकी अफवाहें हम तक आती है. बाद में पता चलता है कि इनके बीच क्या क्या हुआ. बॉलीवुड के सितारों में ग्लैमरस और बोल्डनेस का तड़का भरा हुआ है. बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी सितारे हैं जो हमेशा ही अपने रिश्ते को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है.

भारत में अक्सर लोग शादी के बाद ही एक साथ रहते है. लेकिन बॉलीवुड में एक्टर और एक्ट्रेस के बीच में लिव इन रहने का चस्का चढ़ा हुआ है. लिव इन रिलेशनशिप का मतलब यह होता है कि बिना शादी के भी आप आपसी सहमति से एक साथ रिलेशनशिप में रह सकते हैं. आजकल ज्यादातर लोग ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि वह अपने पार्टनर को सही से जानना चाहते है. आज हम आपको ऐसे कलाकारों के बारे में बताने जा रहे है जो बिना शादी किए ‘लिव इन रिलेशनशिप’ के कांसेप्ट के आधार पर रह रहे है.

अभय देओल प्रीति देसाई

अभय देओल ने अभी तक भले ही शादी नहीं की हो. लेकिन अभय देओल भी लिव इन में रह चुके है. प्रीति देसाई के साथ अभय देओल के रिलेशनशिप के चर्च कई बार सुनने में आए थे. लेकिन बाद में दोनों वहां से अलग हो गए. अभय देओल 42 साल की उम्र में भी कुंवारे ही है.

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने एक साथ टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में काम किया था. इस शो के दौरान ही सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे एक दूसरे से प्यार करने लगे थे. दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे. दोनों साथ में रहने लगे थे. इनका रिश्ता इतना गहरा हो गया था कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे. सुशांत और अंकिता भी ‘लिव इन रिलेशनशिप’ में एक फ्लेट में रहते थे.राहुल देव और मुग्धा गोडसे

राहुल देव और मुग्धा गोडसे ये ऐसा कपल है. जो हमेशा से सभी से छुपा रहा. राहुल देव और मुग्धा गोडसे के बीच उम्र का भी काफी अंतर है. सबसे बड़ी हैरानी की बात तो ये है कि उम्र में इतना अंतर होने के बाद भी यह दोनों एक दूसरे के लिए पागल थे. इन दोनों ने शादी नहीं की है लेकिन ये दोनों कई सालों से ‘लिव इन रिलेशनशिप’ में रह रहे है.

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु का रिश्ता काफी लम्बे समय तक एक दूसरे से जुडा रहा. हॉटनेस की क्वीन बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम के रिश्ते के बारे में दुनिया को पता है. इन दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया था. इसी दौरान दोनों की नज़दीकिया बढ़ी थी. दोनों ‘लिव इन रिलेशनशिप’ में काफी लंबे समय तक रहे. दोनों की शादी खबरे भी आने लगी थी. किसी कारण दोनों में दूरियां आने लगी और दोनों ही एक दम से अलग हो गए. जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु दोनों की शादी हो चुकी है. जॉन अब्राहम ने प्रिया रुन्चाल तो वही बिपाशा बसु ने करण सिंह ग्रोवर से शादी की है.

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ का नाम एक समय में काफी उछला था. रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की प्रेम कहानी के बारे में हर कोई जानता था. फिल्म ‘अजब प्रेम की गज़ब कहानी’ में इन दोनों ने काफी रोमांस किया था. इसी फ़िल्म के बाद सोशल मीडिया पर भी दोनों की ‘लिव इन रिलेशनशिप’ के चर्चे होने लगे थे. इस दौरान ये दोनों ही स्टार साथ में लिव इन में रहते थे. बांद्रा के एक फ्लैट में दोनों के साथ रहने की खबरे थी.

Back to top button