बॉलीवुड

कंगना रनौत ने सबकी मदद करने वाले सोनू सूद को ये क्या कह दिया, जिसकी किसी को उम्मीद तक नहीं थी

देश भर में कोरोना वायरस के बीच अगर गरीब लोगों की कोई सबसे बड़ी उम्मीद बनकर उभरा है तो वह है बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद. सोनू सूद वर्ष 2020 से एक्टिव होकर सभी की मदद कर रहे है. सोनू लगातार बिना रुके लोगों की सेवा में लगे हुए है. इतना ही नहीं देश के किसी भी कोने का इंसान जब सब दूर से हताश हो जाता है तो उसके सामने सिर्फ सोनू सूद का ही रास्ता खुला रहता है.

इसी बीच मसीहा बने सोनू सूद को भी कोरोना ने नहीं छोड़ा और उन्हें कुछ दिन पहले पॉजिटिव कर दिया था. हालांकि सोनू सूद ने बहुत जल्द ही रिकवरी करते हुए कोरोना पॉजिटिव को नेगेटिव कर दिया है. शुक्रवार को सोनू ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि उनकी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है. सोनू के इस ट्वीट के बाद ही अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी उन्हें ट्वीट किया.

सोनू के जल्द से जल्द ठीक होने के बाद कंगना ने इसका पूरा क्रेडिट भारत में बनी वैक्सीन को दिया है. कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा है कि भारत में बनी वैक्सीन के इस्तेमाल से सोनू इतनी जल्दी ठीक हो चुके हैं. इसके साथ ही कंगना ने सोनू को आगे लोगों को भारत में बनीं वैक्सीन के बारे में जागरुक रहने के लिए कहा है. इस विवादित क्वीन ने ट्ववीट करते हुए लिखा, सोनू जी आपने कोविड वैक्सीन का पहला शॉट लिया था और मैंने देखा कि आप उसकी वजह से ही काफी कम समय में इतनी जल्दी ठीक हो पाए हैं. आपको भारत में बनी वैक्सीन की तारीफ करनी चाहिए और देश के लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए जागरुक रहने के कहना चाहिए.

अब कगंना के ट्वीट पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूज़र ने कंगना को कहा कि आप कब वैक्सीन लगवाएंगी? तो वहीं दूसरा कह रहा है कि सोनू तो जल्द ही अपनी वैक्सीन ले आएंगे. इसके साथ ही कई लोगों ने कंगना को काफी मजेदार ट्वीट किये है. गौरतलब है कि सोनू एक हफ्ते में ही कोविड नेगेटिव आ चुके है. सोनू टेस्ट करवाने के बाद पहली बार 17 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव हुए थे जिसके बाद 23 अप्रैल को ही उनका टेस्ट कोरोना नेगेटिव आया था.

आपको बता दें कि अभिनेता ने कोरोना से पॉजिटिव होने के 10 दिन पहले ही खुद को कोरोना वैक्सीन लगवाई थी. कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से ही एक्टर कई दिनों से अपने घर पर ही अपनी देखभाल कर रहे थे. इसके साथ ही कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद भी सोनू सूद एक्टिव होकर लोगों की मदद कर रहे थे.

सोनू ने कोरोना पॉजिटिव होने से 10 दिन पहले ही खुद को वैक्सीन लगवाई थी. कोरोना होने के बाद एक्टर कई दिनों से अपने घर पर ही अपनी केयर कर रहे थे. जहां इस बीच सोनू सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव थे, जहां वो लगातार लोगों की मदद कर रहे थे. सोनू ने इस दौरान ये भी बताया था कि, पॉजिटिव आने के बाद आप किस तरह से जल्दी ठीक हो सकते है. दवाइयों के साथ-साथ आपको खुद को पॉजिटिव रखना होगा और ऐसे ही आप जल्द ही ठीक हो सकते हैं.

Back to top button