बॉलीवुड

इन 4 एक्ट्रेसेस की जब पति और आशिक ने कर दी पिटाई, एक तो 22 साल बड़े एक्टर से कर बैठी थी प्यार

छोटे और बड़े पर्दे की कई ऐसी अदाकाराएं है जो अपने काम के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. फ़िल्मी सितारें अक्सर अपनी शादीशुदा और लव लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. कई एक्ट्रेसेस ऐसी है जिन्हें सच्चा प्यार नसीब हुआ है. अपने प्यार से ही उन्होंने शादी की है, जबकि कई एक्ट्रेसेस को इस मामले में धोखा मिला है और कई बार तो बात थाने तक जा पहुंची. आज आपको 4 ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में हम बताने जा रहे हैं जिन्हें अपने पति या बॉयफ्रेंड से धोखा मिला है और उन्हें इस दौरान अपने प्रेमी के गुस्सैल रवैये का भी सामना करना पड़ा है.

श्वेता तिवारी…

श्वेता तिवारी एक मशहूर टीवी अभिनेत्री हैं. वे कई सीरियल्स में काम कर चुकी है और टीवी के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के चौथे सीजन की विजेता रही थी. श्वेता अपनी पेशेवर ज़िंदगी के साथ ही हर समय अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी रहती है. उन्होंने साल 2007 में राजा चौधरी से तलाक लेने के बाद अभिनव कोहली से रिश्ता जोड़ा था. बाद में यह रिश्ता भी ख़त्म हो गया. अपने दूसरे पति अभिनव पर दो साल पहले श्वेता ने उन पर हाथ उठाने का आरोप लगाया था. जबकि वे राजा पर भी घरेलू हिंसा जैसा गंभीर आरोप लगा चुकी है.

कंगना रणौत…

बॉलीवुड की बिंदास और बेबाक अदाकारा कंगना रनौत का नाम भी इस सूची में शामिल है. कंगना रनौत का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा है. बॉलीवुड में उनका पहला अफेयर जाने-माने अभिनेता आदित्य पंचोली से था. शादीशुदा आदित्य इंडस्ट्री में बिलकुल नई कंगना रनौत के साथ लिव-इन लेशनशिप में रहने लगे थे. कंगना ने कहा था कि, ”मैं मुंबई में बिलकुल नई थी, 18 साल की भी नहीं थी और एक हॉस्टल में रहती थी. तब आदित्य पंचोली ने मुझे एक फ्लैट दिया था लेकिन उन्होंने वहां मुझे हाउस अरेस्ट कर दिया. मैंने इस बारे में उनकी पत्नी से बात की लेकिन उन्होंने भी मेरी मदद करने से इंकार कर दिया. मैं बड़ी मुश्किल से खिड़की से कूदकर उस घर से निकल पाई. बाद में अनुराग बासु और उनकी पत्नी ने मेरी मदद की, अनुराग ने 15 दिन तक मुझे अपने ऑफ़िस में छिपाकर रखा.” बता दें कि, आदित्य, कंगना से उम्र में 22 साल बड़े हैं, इसके बावजूद दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे.

युक्ता मुखी…

अन्य अदाकाराओं की तरह ही युक्ता मुखी को भी प्यार में धोखा मिला है. पूर्व मॉडल और साल 1999 में मिस वर्ल्ड रह चुकी युक्ता ने बिजनेसमैन प्रिंस तुली से साल 2008 में शादी की थी. वहीं साल 2013 में युक्ता ने अपने पति पर दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज करवाया था. जानकारी के मुताबिक़, प्रिंस ने युक्ता को शारीरिक और मानसिक रूप से भी हानि पहुंचाई थी. यह रिश्ता इसके बाद साल 2014 में तलाक के साथ टूट गया था. बता दें कि, युक्ता कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है.

दलजीत कौर…

दलजीत कौर एक टीवी अभिनेत्री हैं. दलजीत कौर ‘बिग बॉस’ 13 की प्रतियोगी और डांस शो ‘नच बलिए 4’ की विजेता के रूप में भी पहचान बना चुकी है. दलजीत ने साल 2009 में शालीन भानोट से शादी की थी, वहीं 6 सालों के बाद दोनों के रिश्ते का अंत हो गया था. दलजीत ने शालीन के ख़िलाफ़ प्रताड़ित करने और मारपीट करने का केस दर्ज करवाया था.

Back to top button