बॉलीवुड

टाइगर की हीरोइन के साथ रोमांस कर रहा हैं करीना कपूर का भाई, पहली बार सबके सामने स्वीकार किया

अभिनेत्री तारा सुतारिया बॉलीवुड की उभरती हुई खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है. उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इन दिनों तारा सुतारिया और आदर जैन बॉलीवुड के मॉस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. जिनकी खबरे हर कहीं पढ़ने और सुनने को मिल जाती है. ये दोनों ही पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इन दोनों का साथ घूमना लोगों को भी पसंद आ रहा है.

अभी तक इन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्त को स्वीकार नहीं किया हैं. ना ही दोनों म ऐसे किसी ने इस बारे में मीडिया में कुछ कहा हैं. इसी बीच ये कपल अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक दूसरे की तस्वीर शेयर करते रहते हैं. जोकि इन दोनों के साथ में घूमने की हुआ करती हैं. अब पहली बार इस रिश्ते को लेकर करीना के भाई आदर जैन ने खुलकर बात की है.

आदर जैन ने तारा सुतारिया के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में कई बातें कही है. आदर ने एक इंटरव्यू के दौरान बोलते हुए कहा कि तारा उनके लिए बहुत ही स्पेशल हैं. वह उनके बहुत महत्व रखती हैं. कहा कि दोनों ही एक दूसरे की जिंदगी में खुशियां लेकर आना चाहते हैं. आदर इस दौरान इस बात को भी कहा कि दोनों के बीच बहुत जल्द ही कुछ अच्छा होने वाला है और वो काफी खुश हैं कि लोग उन दोनों को इस तरह से साथ देखना पसंद करते हैं.

आदर ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा कि, तारा उनकी जिंदगी में बहुत-बहुत स्पेशल हैं. वो दोनों ही एक दूसरे को बहुत सारी खुशियां दे रहे हैं. दोनों साथ में घूमते हैं और एक दूसरे का ख्याल रखने के साथ दोनों मस्ती और प्यार भी करते हैं. उन्होंने कहा, ये बहुत अच्छा है और इसके लिए मैं सब कर सकता हूं. गौरतलब हैं कि आदर इन दिनों अपकमिंग मूवी ‘हेलो चार्ली’ की रिलीज की तैयारी में व्यस्त हैं. इस फिल्म में जैकी दादा उर्फ़ जैकी श्रॉफ मुख्य रोल में हैं.

आपको बता दें कि अभिनेत्री तारा सुतारिया भी इस फिल्म का सोशल मीडिया पर प्रमोशन कर रही हैं. आदर के मुताबिक तारा ने इस फिल्म को देखा है और उनकी तारीफ भी की हैं.

उन्होंने इस फिल्म को बहुत बहुत पसंद भी किया हैं. उन्होंने इस बारे में आगे बताया कि, तारा लगातार कहती रहीं, आदर को ये भी लगता है कि उन्होंने पकंज सारस्वत से इस बारे में बात की और उन्हें फिल्म और फिल्म के कैरेक्टर के बारे में अपनी भावनाओं के बारे में बताया हैं. ये फिल्म उनकी पसंदिता फिल्म बन गई हैं.

Back to top button