बॉलीवुड

जब शाहरुख़ से पूछा आपकी बेटी को कोई Kiss कर ले तो, गुस्से में एक्टर ने कही थी ऐसी बात

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान ने अपने 28 साल के फ़िल्मी करियर में अपार सफ़लता हासिल की है. साल 1992 में फिल्म दीवाना से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले शाहरुख़ खान को पूरी दुनिया में पहचाना जाता है. शाहरुख़ खान के साथ ही अक्सर उनका परिवार भी चर्चा में बने रहता है.

देखा जाता है कि आए दिन शाहरुख़ के साथ ही उनकी पत्नी गौरी, बेटा आर्यन और बेटी सुहाना भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. शाहरुख़ के बच्चों आर्यन और सुहाना का भी निजी रूप से बॉलीवुड से कोई नाता नहीं है, लेकिन अक्सर दोनों के बॉलीवुड में कदम रखने की चर्चा होती रहती है. शाहरुख़ भी कई बार अपने साक्षात्कार या किसी कार्यक्रम में अपने बच्चों के बारे में बात कर चुके हैं.

शाहरुख़ खान हमेशा से ही अपने काम के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा में रहे हैं. शाहरुख़ सदा अपने परिवार को प्राथमिकता देते हैं. अक्सर उन्हें परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है. शाहरुख़ एक प्रोटेक्टिव पति के साथ ही एक प्रोटेक्टिव पिता भी हैं. इसके बारे में उन्होंने खुद एक चैट शो के दौरान खुलासा किया था.

दरअसल, एक बार अभिनेता शाहरुख़ खान मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे थे. उनके साथ इस दौरान अभिनेत्री आलिया भट्ट भी मौजूद थी. दोनों कलाकार अपनी किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए इस शो पर मेहमान बनकर पहुंचे थे. इस दौरान दोनों ने करण के साथ कई तरह की बातें की.

करण ने पूछा शाहरुख़ की बेटी के बारे में सवाल…

बातचीत के सिलसिले में शाहरुख़ खान से करण जौहर ने उनकी बेटी से जुड़ा एक ऐसा सवाल पूछ लिया था, जिसका जवाब शाहरुख़ ने बहुत गुस्से में दिया था. शाहरुख खान ने सबके सामने धमकी दे डाली थी सुहाना खान को अगर कोई लड़का किस करने की कोशिश करेगा तो वो उसका बुरा हाल कर देंगे. उनका जवाब सुनकर करण और आलिया दोनों दंग रह गए थे.

अपने चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में करण ने शाहरुख से सवाल किया था कि ‘आपकी बेटी 16 साल की हो गई है, क्या आप उस शख्स को जान से मार दोगे, जिसने आपकी बेटी को किस किया’ ? इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने तुरंत कहा कि- ‘मैं उसके होंठ उखाड़कर फेंक दूंगा.’ शाहरुख़ के इस जवाब पर पहले तो करण और आलिया हैरान रह गए. हालांकि अगले ही पल सभी के चेहरे पर मुस्कान थी.

आगे करण जौहर ने बताया कि, शाहरुख पिता के तौर पर किस कदर प्रोटेक्टिव हैं. करण आगे कहते हैं कि, ‘मुझे भी ऐसा ही लगता है, आपकी बेटी 16 साल की है और मैं जानता हूं कि आप उस पर नजर रख रहे हैं और उसे ये बिल्कुल पसंद नहीं है.’ ये सुनकर आलिया कहती है कि ‘मुझे लगता था कि शाहरुख का बच्चों से दोस्ती का रिश्ता है, मैंने सेट पर भी देखा है उन्हें बच्चों के साथ.’

आगे शाहरुख़ आलिया भट्ट की बात पर इनकार कर देते हैं. वो कहते हैं कि ‘मैं बस जानकारी रखना चाहता हूं’. इस पर आगे करण कहते हैं कि, ‘शाहरुख अपने परिवार को लेकर ‘डर’ के किरदार की तरह बर्ताव करते हैं. चाहे वो उनकी पत्नी हों, बेटी हों या बेटे.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ?????? ???? (@srkian.aman)


वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो आलिया भट्ट की आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र और गंगूबाई काठियावाड़ी है. ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के साथ देखने को मिलेगी. ब्रह्मास्त्र जल्द रिलीज होगी. जबकि गंगूबाई काठियावाड़ी जुलाई 2021 में रिलीज होगी.

वहीं शाहरुख़ खान की आगामी फिल्म ‘पठान’ हैं. इस फिल्म में शाहरुख़ के साथ अहम रोल में दीपिका पादुकोण नज़र आने वाली है. गौरतलब है कि, दिसंबर 2018 के बाद से शाहरुख़ की अब तक कोई फिल्म नहीं आई है. उनकी आखिरी फिल्म ‘जीरो’ थी.

Back to top button