बॉलीवुड

जब अनजान शख़्स की गर्लफ्रेंड के साथ नाचना सैफ अली को पड़ा महंगा, पड़ गया जोरदार मुक्का

अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह का रिश्ता हिंदी सिनेमा के सबसे चर्चित और विवादित रिश्तों में से एक रहा है. दोनों के बीच रिश्ते को अक्सर दोनों की उम्र से भी तौला जाता था. महज 20-21 साल के सैफ अली खान ने खुद से उम्र में 12 साला बड़ी अमृता सिंह से शादी कर ली थी. यह शादी उस समय बेहद सुर्ख़ियों में रही थी. दोनों का साल 2004 में जब तलाक हुआ तो इस रिश्ते के टूटने की पीछे की वजह दोनों की उम्र के फासले को माना गया था.

सैफ का शादी के समय बॉलीवुड से एक एक्टर के रूप में कोई नाता नहीं था. वहीं अमृता सिंह इस समय तक इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा नाम बन चुकी थी. वे इस समय तक कई शानदार फ़िल्में दे चुकी थी. दोनों ने साल 1991 में परिवार से चोरी-छिपे शादी की थी. दोनों के बीच उम्र के चलते दोनों का परिवार इस रिश्ते से नाखुश था. लेकिन दोनों ने अपने प्यार को ऊपर रखते हुए सात फ़ेरे ले लिए.

सैफ और अमृता एक दूसरे को बेहद प्यार करते थे. शादी के बाद दोनों के बीच प्यार और बढ़ने लगा. एक बार तो कैमरे के सामने सैफ ने इसका सबूत भी दे दिया था. दरअसल, साल 1993 में फिल्म परंपरा से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले सैफ अली खान ने साल 1994 में दिग्गज़ अभिनेता अक्षय कुमार के साथ सुपरहिट फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ दी थी. इस फिल्म की सफ़लता के बाद सैफ एक नाईट क्लब में सक्सेस सेलिब्रेट करने के लिए पहुंचे थे.

नाईट क्लब में सैफ को देख एक महिला फैन ने उनके साथ डांस करने की इच्छा जाहिर की. सैफ ने भी अपनी फैन को नाराज़ नहीं किया और वे उसके साथ डांस करने लगे. लेकिन अगले ही पल यह पहल सैफ अली को भारी पड़ गई थी. दरअसल, इसी बीच उस फीमेल फैन का बॉयफ्रेंड आ गया था और उसे सैफ एवं अपनी गर्लफ्रेंड का साथ में डांस करना पसंद नहीं आया. गुस्से में उसने सैफ को मुक्का जड़ दिया. इसमें सैफ की कोई गलती नहीं थी, इसके बावजूद उन्होंने कैमरे के सामने बाद में अपनी पत्नी अमृता सिंह से माफी मांगी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस मामले में अमृता सिंह को किसी प्रकार की कोई गलतफहमी न हो इसे ध्यान में रखते हुए सैफ ने उनसे ऑन कैमरा माफी मांगी थी. साथ ही सैफ ने अमृता से यह वादा भी किया था कि, आगे जाकर कभी वे इस तरह की स्थिति पैदा नहीं होने देंगे.

Back to top button