बॉलीवुड

अपनी पत्नी सुजैन को तलाक देने के बाद भी शादी नहीं करना चाहते ऋतिक, खुद किया इस कमजोरी का खुलासा

बॉलिवुड में सेलिब्रिटी की लाइफ जितनी आसान नज़र आती है, उतनी होती नहीं है. इनकी निजी जिंदगी भी सामने से बड़ी साफ़ नज़र आती है. लेकिन आंतरिक तौर पर इनके रिश्ते भी पतंग की डोर की तरह उलझे हुए होते है. अगर सुलझाने जाओ तो डोर कही से भी टूट जाती है. जीका परिणाम ये होता है कि कई प्यारे रिश्तें अलग हो जाते है. आज हम बात करने वाले है ऐसे ही एक टूटे हुए रिश्तें के बारे में.

बॉलिवुड में बहुत कम ही ऐसे रिश्तें है जो सालों-साल से एक दूसरे का साथ निभाते हुए चलते आ रहे है. कभी इन कपल में ऋतिक रोशन और उनकी पत्नी सुजैन का नाम भी आता है. आज भले ही ये दोनों स्टार तलाक ले चुके हो, लेकिन आज भी इन दोनों की अंडरस्टैंडिंग बहुत अच्छी है. ऋतिक और सुजैन दोनों ने ही लव मैरिज की थी. बाद में दोनों सहमति से अलग भी हो गए और तलाक दे दिया. इन दोनों के दो बच्चे रेहान और रिदान भी हैं.

दोनों के नाम दूसरे अभिनेता और अभिनेत्री से भी जोड़े गए


ऋतिक रोशन और सुजैन खान काफी समय तक साथ में रहे. दोनों ने वर्ष 2014 में तलाक लेने का फैसला किया. इन दोनों स्टार के इस तलाक के पीछे कई सारी खबरे भी बाज़ार में उठने लगी थी. इस दौरान ऋतिक का नाम विवादों की क्वीन कंगना से और सुजैन का नाम अर्जुन रामपाल के साथ जोड़ा जानें लगा था. हालांकि इन दोनों ने ही फ़ैल रही इन अफवाहों का खंडन किया था.

ऋतिक ने दोबारा शादी करने से किया था मना


अपने तलाक के बाद ऋतिक ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह सुजैन से अलग होने के बाद दूसरी शादी के बारे में सोच भी नहीं सकते. ऋतिक ने इंटरव्यू में कहा था कि, ‘आज मैं फिर से शादी करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं. मैं आज खुद को संतुष्ट और शांत महसूस कर रहा हूं.’

तलाक के बाद भी दोनों की बॉन्डिंग देखनेको मिलती है.


तलाक लेने के बाद भी ऋतिक और सुजैन एक दूसरे से मिलते रहते है. आज भी यह कपल अपने बच्चों के साथ फैमिली ट्रिप पर जाते हुए नज़र आते है. इतना ही नहीं जब अभिनेत्री कंगना ने ऋतिक के साथ रिलेशनशिप में होने का दावा करते हुए उन पर धोखा देने का बड़ा आरोप लगाया था तब भी सुजैन ने अपने पूर्व पति ऋतिक का ही साथ दिया था. जब दुनिया में कोरोना वायरस जैसी महामारी के कारण लॉकडाउन लगा तो इस दौरान सुजैन अपने बच्चों के साथ ऋतिक के ही घर में रही थीं. गौरतलब है कि इन दिनों कंगना और ऋतिक ईमेल मामले की वजह से सुर्खियों में बने हुए है.

Back to top button