बॉलीवुड

सुशांत सिंह के बाद अंकिता लोखंडे भी मानसिक तनाव से गुजर रही हैं, इंस्टा पर लाइव आकर किया जिक्र.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे हुए काफी दिन हो चुके हैं. बावजूद इसके वह आज भी हम सब के बीच मुद्दा बने हुए हैं. किसी न किसी वजह से उनके फेन्स उनकी यादों का जिक्र कर ही देते हैं. इतना ही नहीं उनके फेन्स सुशांत को लेकर काई बार अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को भी ट्रोल कर देते हैं. सुशांत के सुसाइड से लेकर आज तक कई बार अंकिता को हेटर्स ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा हैं.

पिछले कुछ दिनों से अंकिता को काफी ट्रोल किया जा रहा हैं. इससे परेशान होकर अभिनेत्री ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लाइव आकर कई सवालों का जवाब दिया, साथ ही अपने मन की पीड़ा को भी व्यक्त किया. इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अंकिता ने बताया कि, मेरी लाइफ में क्या चल रहा है, मैं बता नहीं सकती. मुझे भी कई परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं. मेरे डांस वीडियो पर और अन्य पोस्ट पर लोग गंदे कमेंट करते हैं. गलत शब्द लिखते हैं. अगर उन्हें मैं या मेरी पोस्ट अच्छी नहीं लगती हैं तो मुझे फॉलो करना छोड़ दें.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

इसके साथ ही अंकिता ने सुशांत के फेन्स को भी कहा कि वह उनकी छवि को ख़राब करना छोड़ दें. वह भी अपनी जिंदगी में काफी तनाव से गुजरी हैं. उन्होंने भी डिप्रेशन का सामना किया हैं. लेकिन उन्होंने कभी अपने तनाव को या इस बात को दुनिया के सामने नहीं रखा हैं. उन्होंने कहा कि कोई भी उनकी कहानी नहीं जानता है. जब सोशल मीडिया पर कोई गंदे कमेंट करता है तो उन्हें बहुत बुरा लगता है और इसका असर उनके परिवार पर भी पड़ता है. उन्होंने कहा अगर मुझे कोई अच्छा नहीं लगता हैं तो मैं उसे फॉलो करना छोड़ देती हूँ, लेकिन किसी के अकाउंट पर जाकर उसके लिए भद्दे कमेंट और गालियां नहीं लिखती हूँ.

अभिनेत्री ने कहा कि ट्रोलिंग से उन्हें फर्क नहीं पड़ता, लेकिन मेरे मम्मी पापा को इससे बहुत फर्क पड़ता है और वो इस इंडस्ट्री का हिस्सा भी नहीं हैं. इसलिए उन्हें ये सब अच्छा नहीं लगता हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, मेरे परिवार के लिए इस बात को समझ पाना मुश्किल है कि लोग ऐसा क्यों करते हैं. लोग ऐसे क्यों गालियां देते हैं और मैंने ऐसा क्या गलत किया है.

उन्होंने कहा, जिन लोगों को सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनके रिश्ते के बारे में नहीं पता है वो भी उनपर ऊँगली उठा रहे हैं. किसी को भी किसी के रिश्ते को जज करने और उस पर उंगली उठाने का अधिकार नहीं है. मुझे भी रिश्ते को टूटने पर तकलीफ हुई थी. मैंने किसी को बताया नहीं था. उन्होंने कहा, इतना ही आपको था प्यार, तो अब आप आकर क्यों लड़ रहे हो? पहले आप लोग कहां थे, जब सारी चीजें खत्म हो रही थीं हमारी जिंदगी में. अंकिता ने आगे कहा कि, जिंदगी में सबका अपना अपना मकसद होता है. सुशांत हमेशा अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहता था और उसने वही किया वो आगे चला गया.

गौरतलब हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी थी. अंकिता ने ट्रोलर्स को लताड़ लागते हुए यह भी कहा कि, आप में से कई लोगों को कुछ काम तो होता नहीं है. आप सुबह उठते हो बिना किसी जानकारी के ट्वविटर और इंस्टाग्राम खोलकर कुछ भी अनाब- शनाब लिखना शुरू कर देते हो.

आपको बता दें कि सुशांत को आत्महत्या करने के लिए उकसाने का इल्जाम उनकी वर्तमान गर्ल फ्रेंड रिया चक्रबर्ती पर भी लगाया गया था. इस केस की जाँच CBI कर रही हैं. CBI ने ही रिया को काफी दिनों तक हिरासत में रखा था. CBI कई दौर में पूछताछ के बाद भी रिया पर कोई इल्जाम साबित नहीं कर पाई. रिया फ़िलहाल अपने घर है. सुशांत की मौत के बाद ही बॉलीवुड में नशे और नेपोटिज़म का मुद्दा भी उठा था.

Show More
Back to top button