अध्यात्म

रॉबर्ट वाड्रा ने राम मंदिर के लिए चंदा देने से किया इनकार, कहा-ये शर्त होगी पूरी तभी दूंगा चंदा

अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के लिए कई सारे लोगों द्वारा चंदा दिया जा रहा है और अभी तक करोड़ों की राशि चंदे के तौर पर जमा की जा चुकी है। देश के कोने-कोने से राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा आ रहा है। वहीं कांग्रेसी नेता प्रियंका गांधी के पति व उद्योगपति रॉबर्ट वाड्रा से जब राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा देने की बात पूछी गई, तो इन्होंने चंदा देने से साफ इनकार कर दिया। साथ में ही एक शर्ते भी रखी। इन्होंने कहा कि अगर ये शर्ते पूरी होती है। तभी में चंदा दूंगा।

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि पहले मैंने अगर किसी चर्च, मस्जिद, गुरुद्वारे में चंदा दिया होगा तो मैं मंदिर में चंदा दूंगा। जिस दिन देश में देखा कि सबके लिए चंदा इकट्ठा किया जा रहा है, उस समय मैं चंदा दूंगा। गौरतलब है कि राम मंदिर निर्माण के लिए बड़े स्तर पर बीजेपी की ओर से लोगों से चंदा इकट्ठा किया जा रहा है और इसी चंदे को लेकर रॉबर्ट वाड्रा का ये बयान आया है।


वहीं  राम मंदिर पर कांग्रेसी नेता कांतिलाल भूरिया का विवादित बयान भी सामने आया है। झाबुआ से कांग्रेस विधायक और मध्यप्रदेश के वरिष्ठ आदिवासी नेता कांतिलाल भूरिया ने झाबुआ जिले के पेटलावद में एक बयान देते हुए कहा कि बीजेपी राम मंदिर के नाम पर चंदा इकट्ठा कर शाम को दारु पी जाते है। भूरिया ने कहा कि बीजेपी ने पहले राम मंदिर के नाम पर लाखो, करोड़ो, अरबों का चंदा इकट्ठा किया था। उसका कोई हिसाब नहीं दिया और अब ये फिर से राम मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा करते है ओर शाम को उसकी दारु पी जाते है ।

गौरतलब है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू हो गया है और राम भगवान के इस मंदिर को भव्य तरीके से बनाया जा रहा है। राम मंदिर निर्माण के लिए काफी लोगों द्वारा चंदा दिया जा रहा है। पिछले साल ही मोदी जी ने मंदिर निर्माण की नींव रखी थी और उम्मीद है कि आने वाले कुछ ही सालों में अयोध्या में राम मंदिर बनकर तैयार हो जाएगा।

Show More
Back to top button