बॉलीवुड

सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी ने सुनाई आपबीती, बोलीं-14 साल की उम्र में हो गया था मेरा दुष्कर्म

मशहूर फिल्म अभिनेता सलमान ख़ान हिंदी सिनेमा पर बीते 31 सालों से काम कर रहे हैं. उन्होंने अब तक कई शानदार फिल्मों में काम किया है. अपने फ़िल्मी करियर के दौरान सलमान का कई अभिनेत्रियों से अफ़ेयर रहा है. करियर के शुरुआती दिनों में सलमान का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली के साथ जुड़ा था.

हाल ही में 44 साल की सोमी अली ने खुद को लेकर एक चौंकाने वाला ख़ुलासा किया है. उन्होंने अपनी आपबीती को साझा किया है. अपने एक हालिया साक्षात्कार में सोमी ने कहा है कि, टीनएज में ही उनके साथ कई बार लोगों ने गंदी हरकतें की है. सोनी ने हाल ही में एक दैनिक अख़बार को अपनी ज़िंदगी के बुरे दिनों के बारे में बताया है.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी ने कहा है कि, जब उनकी उम्र महज तीन साल की थी, तब उनके कुक ने उन्हें तीन बार सेक्शुअली एब्यूज किया था. वहीं जब वे 9 साल की हुई उस समय उनके चौकीदार ने भी उनके साथ छेड़खानी की थी. आगे सोमी कहती है कि 14 साल की छोटी उम्र में ही उनका शारीरिक शोषण किया गया था.

सोमी ने बताया है कि, टीनएज के दौरान वे अमेरिका में रहती थी. इस दौरान 14 साल की उम्र में एक 17 साल के लड़के ने उनके साथ दुष्कर्म किया था. आगे वे कहती है कि 16 से 24 साल की उम्र के बीच में कई बार उन्हें घरेलू हिंसा का शिकार भी होना पड़ा है. सोमी के मुताबिक़, मैंने कई बार लोगों को अपनी आपबीती सुनाने पर उनके ताने भी सुने हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, सोमी अली का जन्म 25 मार्च 1976 को पाकिस्तान के कराची में हुआ था. वे पाकिस्तानी सिनेमा के साथ ही हिंदी सिनेमा की भी कई फिल्मों में देखने को मिली है. साल 1991 से लेकर साल 1997 तक उन्होंने बॉलीवुड में यार गद्दार, अंत, किशन, अवतार, तीसरा कौन, आंदोलन और अग्निचक्र जैसी फिल्मों में काम किया.

सलमान के साथ रहा 8 साल लंबा अफ़ेयर…

बता दें कि, सलमान ख़ान की साल 1989 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ को देखने के बाद सोमी सलमान की दीवानी हो गई थी. इसके बाद वे भारत आ गई थी. भारत में आकर उनका मिलना सलमान खान से हुआ. इस दौरान उन्होंने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी अपने कदम रख दिए थे. सलमान और सोमी इस दौरान एक दूसरे के प्यार में पड़ गए थे. बताया जाता है कि, सलमान और सोमी अली का 8 साल लंबा अफ़ेयर भी चला था. बाद में दोनों अलग हो गए थे, वहीं सोमी भी बाद में पाकिस्तान वापस चली गई थी.

Show More
Back to top button