बॉलीवुड

करीना कपूर की सास शर्मिला ने अभी तक नहीं देखा अपने पोते का मुंह, जाने क्या गड़बड़ है

बुजुर्ग लोगों को अपने नाती-पोतों से बड़ा प्रेम होता है। वे उनके ऊपर जान लुटाते हैं। कुछ तो ये भी कहते हैं कि बस एक बार अपने नाती-पोतों का मुंह देख लूँ फिर भगवान मुझे उठा भी ले तो कोई गम नहीं है। लेकिन करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) की सास और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मां शर्मिला टैगोर अपने पोते के पैदा होने के एक हफ्ते बाद भी उसका मुंह देखने नहीं गई है।

गौरतलब है कि 21 फरवरी को करीना कपूर दूसरी बार मां बनी है। तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के बाद उन्होंने एक और बेटे को जन्म दिया है। करीना के दूसरे बेटे की शक्ल देखने के लिए फैंस तड़प रहे हैं। वहीं उनके जान पहचान के लोग करीना के घर उन्हें बधाई देने पहुंच रहे हैं। दूसरे बेटे को जन्म देने के बाद करीना को अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई है।

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), सोहा खान, कुणाल खेमू सहित कई सितारें करीना सैफ के घर उनके दूसरे बच्चे को देखने और गिफ्ट देने जा चुके हैं। इतना ही नहीं बीते गुरुवार सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता स‍िंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी अपने सौतेले भाई के लिए गिफ्ट्स लेकर पहुंची थी।

करीना के दूसरे बच्चे से मिलने इतने सारे लोग आ रहे हैं लेकन फिर भी अभी तक बच्चे की दादी यानि शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) पोते का मुंह देखने नहीं आई। दरअसल ऐसा इसलिए कि वह अभी दिल्ली में हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं इन दिनों कोरोना के मामले एक बार फिर से बढ़ रहे हैं। ऐसे में शर्मिला ने अपनी उम्र को ध्यान में रखते हुए दिल्ली से मुंबई सफर करना ठीक नहीं समझा। बस यही वजह है कि वह अपने नए पोते का मुंह देखने नहीं जा पाई।

गौरतलब है कि करीना दूसरी बार मां जबकि सैफ अली खान चौथी बार पिता बने हैं। इसके पहले सैफ अमृता सिंह के दो बच्चों सारा और इब्राह‍िम के बाप बन चुके हैं। करीना से उन्होंने दूसरी शादी राचाई थी। इस शादी से उन्हें तैमूर हुआ था। तैमूर फिलहाल 4 साल का है। इसके बाद 21 फरवरी को करीना सैफ को एक और बेटा हुआ। फिलहाल बेटे का नामकरण नहीं हुआ है।

उधर सोशल मीडिया पर करीना के दूसरे बेटे के आने के बाद कई लोगों ने ट्रोलिंग भी स्टार्ट कर दी है। किसी ने बच्चे के नाम रखने को लेकर तो किसी ने तैमूर की लोकप्रियता पर आंच आने को लेकर मजाक बनाया।

Back to top button