बॉलीवुड

कांग्रेस ने दी अक्षय-अमिताभ को धमकी, बोले-महाराष्ट्र में नहीं होने देंगे इनके फिल्मों की शूटिंग

मुंंबई : पेट्रोल-डीजल की बढ़ती दरों को लेकर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच ज़ुबानी जंग जारी है. देश में बीते कई दिनों से लगातार पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी हो रही है और कांग्रेस इसके सहारे भाजपा पर लगातार सवाल खड़े कर रही है. सियासत की यह ज़ुबानी जंग अब हिंदी सिनेमा के दो दिग्गज अभिनेताओं महानायक अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार अक्षय कुमार तक भी पहुंची है.

महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने तेल की बढ़ती दरों पर अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार पर निशाना साधा है और उन्होंने दोनों फ़िल्मी दिग्गजों को धमकी देते हुए कहा है कि, वे महाराष्ट्र में दोनों की फिल्मों की शूटिंग नहीं होने देंगे. कांग्रेस के इस बयान पर भाजपा अमिताभ और अक्षय के समर्थन में उतर आई है.

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) ने बॉलीवुड स्‍टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को लेकर नाराजगी व्यक्त की है. दोनों पर महंगाई के दौर में खामोशी अख्तियार करने का कांग्रेस की ओर से आरोप लगाया गया है. नाना का कहना है कि, दोनों अभिनेता नरेंद्र मोदी की सरकार में इतनी महंगाई बढ़ रही है, उस पर कुछ बोल नहीं रहे हैं. दोनों ने चुप्पी साध रखी है. जबकि केंद्र में जब मनमोहन सिंह की सरकार थी, तो ये बहुत ट्वीट करते थे. नाना ने धमकी देते हुए कहा है कि, अक्षय और अमिताभ की फिल्मों की शूटिंग महाराष्ट्र में नहीं हो सकेगी.

भाजपा ने किया पलटवार…

नाना पटोले के बयान पर भारतीय जनता पार्टी अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन के समर्थन में उतरी है. महाराष्ट्र से भाजपा के जाने-माने सांसद और बीजेपी प्रवक्ता राम कदम ने कहा है कि, ‘देश के प्रतिभावान और सम्‍मानित कलाकार अमिताभ बच्‍चन औैर अक्षय कुमार का कांग्रेस के नेता दिनदहाड़े धमकी दे रहे हैं. कह रहे हैं उनकी फिल्‍म की शूटिंग नहीं होने देंगे, उनकी फिल्‍म को प्रदर्शित नहीं होने देंगे, क्‍या देशहित में ट्वीट करना अपराध हो सकता है ?’

वहीं भारतीय जनता पार्टी के एक अन्य नेता सुधीर मुनगंटीवार ने भी नाना पटोले के बयान पर असहमति व्यक्त की है. उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, ‘आश्‍चर्य होता है कि महाराष्‍ट्र कांग्रेस अध्‍यक्ष ऐसी भाषा का इस्‍तेमाल कर रहे हैं. कांग्रेस की आत्मा तानाशाह की है. चेहरा नकली लोकतंत्र का है क्योंकि इनका दफ़्तर अकबर रोड पर है तो ये अकबर की नीति पर ही चलेंगे. अमिताभ बच्चन इनकी धमकी से डरने वाले नही है.’

Back to top button