बॉलीवुड

सलमान ने बताया कि वह किस लड़की से प्यार करते थे, कर ली होती शादी तो आज दादा बन चुके होते

-सलमान ने आखिरकार बताया कि वह किस लड़की से प्यार करते थे.
– अगर मेरी मोहब्बत मुझे मिल जाती तो मैं आज दादा बन गया होता-सलमान खान
-सलमान खान का खुलासा बताया किससे प्यार करते थे

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान एक ऐसा चेहरा हैं जिसके दीवाने देश के साथ-साथ दुनियाभर में है. सलमान एक ऐसे पहले अभिनेता होंगे जिसके साथ हमेशा से किसी न किसी वजह से कुछ सवाल जुड़े ही रहते है. मसलन अगली फिल्म में किस अंदाज़ में नज़र आने वाले है.

आने वाली फिल्म में किस नए चेहरे को लॉन्च करने वाले है और कई अन्य. इन सब में एक सवाल जो सालों से बना हुआ है वह है कि सलमान शादी कब करेंगे ? यह सवाल सलमान के लिए भी काफी मुश्किल सा बन गया है, लेकिन हर बार वो कोई न कोई बहाना देकर इसे टाल दिया करते है.

बहरहाल ये तो हुई सलमान की शादी की बात. हम आपको सलमान का एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे है जो बहुत ही कम लोगों को पता होगा या शायद पता ही नहीं होगा. आपको जानकार हैरानी होगी कि सलमान बचपन में एक लड़की से प्यार करते थे. वह लड़की उन्हें बेहद ही अच्छी लगती थी.

सलमान की इस कहानी में भी ट्विस्ट था. सलमान उस लड़की से कभी भी अपना हाल-ए-दिल बयां नहीं कर सके. सलमान का कहना है कि अगर मैं उससे शादी कर लेता तो आज दादा बन गया होता. आज मेरी शादी को लेकर इतने सवाल भी नहीं होते.

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 सीजन के दौरान काजोल और अजय देवगन के साथ खेले गए एक फन गेम के दौरान खुद सलमान खान ने यह किस्सा जाहिर किया था. सलमान ने अपनी बातों में यह भी बताया कि एक बार उस लड़की के कुत्ते ने उन्हें काटा भी था. सलमान ने कहा, ‘मैं उसे सच में बेहद पसंद करता था लेकिन रिजेक्शन के डर से कभी अपनी दिल की बात कह नहीं पाया’.

सलमान के मुताबिक जिस लड़की को वह पसंद करते थे उस लड़की के साथ उनके तीन दोस्तों का भी अफेयर रहा था. इस घटना के काफी समय बाद सलमान को यह पता चला था कि वह लड़की भी उन्हें पसंद करती थी.

अपनी इस मीठी से कहानी को याद करते हुए सलमान हंसने लगते हैं और कहते हैं, ‘मेरी मुलाकात उस लड़की से दोबारा हुई, लेकिन ठीक 15-20 साल बाद. वह दादी बन चुकी थी, उसने मुझे उसके पोते-पोतियों के बारे में बताया और कहा कि वह तुम्हारे बहुत बड़े फैन है. सलमान ने कहा कि अच्छा ही हुआ जो मैंने उससे अपनी दिल की बात न कही वरना मैं आज दादा बन गया होता.

Back to top button