बॉलीवुड

अक्षय कुमार पर ट्वीट करना इस खान को पड़ गया भारी, लोग बोले- अरे तू सुबह-सुबह…’

अक्सर अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाले अभिनेता कमाल आर खान एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आए हैं. कमाल ने हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अक्षय कुमार को लेकर एक ट्वीट किया है और उन्होंने इसके माध्यम से अपना दर्द जाहिर किया है. लोग कमाल के समर्थन में भी नज़र आ रहे हैं, जबकि कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमाल की अक्षय को लेकर किए गए ट्वीट पर क्लास भी लगा दी है.

कमाल आर खान ने अक्षय कुमार को लेकर अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से हाल ही में एक ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, ‘मुझे बॉलीवुड में मेरा एकमात्र अफसोस अक्षय कुमार की आलोचना करने का है! अगर मैं अक्की को कनाडाई न साबित करता. अगर मैं अक्षय कुमार की हिरोइन के बारे में बात नहीं करता. अगर मैं अक्की की 10-15 वाहियात फिल्मों को मास्टर पीस बोल देता, तो अक्षय कुमार मुझे अपनी फिल्मों का डायरेक्टर बना देते.’

कमाल आर खान का कई लोग इस ट्वीट को लेकर समर्थन भी कर रहे हैं, हालांकि उनकी खिंचाई करने वाले लोगों की संख्या है. अक्षय के फैंस को कमाल आर खान का यह ट्वीट पसंद नहीं आया है और उन्होंने कमाल की जमकर क्लास लगा दी है. लोगों ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं देकर कमाल आर खान को जवाब दिया है.

एक यूजर ने कमाल को जवाब देते हुए लिखा है कि, ‘भाई अक्की की छोड़ो दो-चार दोस्त भी तुम्हारे बॉलीवुड से वो क्यों नहीं बना देते तुमको डायरेक्टर.’

जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ‘भाई तुम बैठने का कितना लेते हो.’

वहीं प्रतिक्रया देते हुए एक यूजर ने लिखा कि, ‘अरे तू सुबह-सुबह आकर ऐसी मजाक मत किया कर. फिर ये सब करके भी तूने क्या बिगाड़ लिया अक्षय कुमार का. वो आज भी एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मे कर रहा है और तुम फिल्मों की भीख मांग रहे हो. कमाल खान एक बात बताऊं शोहरत मेहनत से मिलती है फ्री के पब्लिसिटी स्टंट या ट्विटर से नहीं, समझ जा.’

बता दें कि, कमाल आर खान बॉलीवुड की कुछ एक फिल्मों में काम कर चुके हैं. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के विषयों पर अपनी बात रखते रहते हैं. वे कभी राजनीति पर बोलते है तो कभी सोशल मीडिया पर बॉलीवुड फिल्मों का रिव्यू करते हुए नज़र आते हैं.

अक्षय कुमार के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अक्षय कुमार की आख़िरी फिल्म लक्ष्मी थी. जो कि नवंबर 2020 में दिवाली के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. इसमें अक्षय एक ट्रांसजेंडर के रोल में नज़र आए थे. फिल्म ने अच्छी कमाई की थी.

खिलाड़ी कुमार की आगामी फिल्मों की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ है. जिसका ट्रेलर मार्च 2020 में रिलीज हो चुका था, हालांकि फिल्म कोरोना और लॉक डाउन के कारण अब तक रिलीज नहीं हुई है. इसे अब इस साल रिलीज किया जाएगा. फिलहाल कोई डेट फाइनल नहीं हुई है. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय के साथ अहम रोल में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ होगी.

अक्षय कुमार सूर्यवंशी के साथ ही और भी कई ढेरों फिल्मों को लेकर भी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. अक्षय की आगामी फिल्मों में बच्चन पांडे, पृथ्वीराज चौहान, बेल बॉटम, रक्षा बंधन, अतरंगी रे, रामसेतु आदि फ़िल्में भी शामिल हैं. इनमें से बेल बॉटम की शूटिंग पूरी हो चुकी है. वहीं अतरंगी रे और बच्चन पांडे की शूटिंग जारी है.

सूर्यवंशी के बाद अक्षय की सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में फिलहाल बच्चन पांडे और बेल बॉटम है. जबकि अतरंगी और पृथ्वीराज चौहान में भी वे अहम भूमिकाओं में होंगे. अतरंगी में उनके साथ एक्ट्रेस सारा अली खान और अभिनेता धनुष भी नज़र आएंगे. वहीं पृथ्वीराज चौहान में उनकी जोड़ी पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर के साथ जमने वाली है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

Back to top button