विशेष

इतनी रोचक है धोनी की लव स्टोरी, दोस्त से नंबर लेकर साक्षी के साथ किया था ऐसा काम

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. वहीं उनकी पत्नी साक्षी धोनी भी सोशल मीडिया पर ख़ूब सक्रिय रहती है. सोशल मीडिया पर साक्षी की एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वे अक्सर सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो साझा करती रहती है. जबकि अब हाल ही में साक्षी ने पति महेंद्र सिंह धोनी के साथ एक तस्वीर साझा की है.

साक्षी और धोनी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत जोर-शोर से वायरल हो रही है. बता दें कि, यह करीब 13 साला पुरानी फोटो है. इस फोटो में साक्षी पति धोनी के साथ देखने को मिल रही हैं. साक्षी ने इसे अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”2008 …..और इतने वर्षों बाद! #flashback #timeaftertime।” इसके साथ ही उन्होंने दिल वाले इमोजी को भी कैप्शन में जगह दी है.

धोनी-साक्षी की लव स्टोरी…

बता दें कि, महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी को क्रिकेट की दुनिया की ख़ूबसूरत और मशहूर जोड़ी के रूप में देखा जाता है. दोनों की प्रेम कहानी भी काफी रोचक रही है. बता दें कि, दोनों पहली बार कोलकाता में मिले थे. यहां होटल मैनेजमेंट की डिग्री प्राप्त करने के बाद साक्षी अपनी ट्रेनिंग के लिए पहुंची थी. कोलकाता के ताज बेंगाल होटल में उन्होंने ट्रेनिंग ली और इस दौरान वे धोनी से मिली.

बताया जाता है कि, साक्षी और धोनी की मुलाक़ात धोनी के दोस्त युद्धजीत दत्ता ने कराई थी. साल 2008 में भारत का पाकिस्तान के साथ कोलकाता के ईडन गार्डन पर एक क्रिकेट मैच हुआ था. ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम कोलकाता में थी. साक्षी से मुलाकात के बाद धोनी ने अपने दोस्त से साक्षी का नंबर लेकर उन्हें मैसेज कर दिया. इसी के साथ दोनों की प्रेम कहानी का आगाज़ हो गया.

करीब दो साल के बाद ही दोनों ने एक गंभीर फ़ैसला लिया और 2010 में दोनों ने सात फेरे ले लिए. इसी के साथ दोनों की प्रेम कहानी का भी ख़ुलासा हो गया. 4 जुलाई 2010 को धोनी और साक्षी हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए. शादी के लगभग 5 साल बाद दोनों एक बेटी जीवा के माता-पिता बने. पांच साल की जीवा की भी अपने माता-पिता की तरह एक अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग हैं.

साक्षी ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो साझा की है. वे एक अन्य तस्वीर में धोनी से लिपटी हुई नज़र आ रही हैं. जबकि धोनी कैमरा की ओर देख रहे हैं और उन्होंने अपना हाथ साक्षी के सिर पर रखा हुआ है. इस दौरान दोनों काफी खुश नज़र आ रहे हैं. हालांकि ये तस्वीर बहुत ज्यादा पुरानी नहीं है.

अगर आप साक्षी के इंस्टाग्राम एकाउंट पर नज़र डालेंगे तो आप पाएंगे कि, उनका सोशल मीडिया एकाउंट उनकी तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है. इससे साफ़ जाहिर होता है कि, वे सोशल मीडिया पर कितनी ज़्यादा एक्टिव रहती है. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है. साक्षी धोनी के इंस्टाग्राम पर 44 लाख से भी अधिक फ़ॉलोअर्स हैं.

Back to top button