बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी ने पहली बार दिखाई बेटी की झलक, पिता के साथ सुर-ताल मिलाती नज़र आई नन्हीं समिशा

हिंदी सिनेमा की बेहद फिट और हिट एक्ट्रेस में शुमार शिल्पा शेट्टी ने नए साल पर अपने फैंस को ख़ास अंदाज में शुभकामनाएं दी है. दुनियाभर में कल नया साल मनाया गया और इस अवसर पर शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटी समिशा की पहली झलक दिखाई है. बता दें कि, शिल्पा ने अपने फैंस को पहली बार बेटी समिशा का चेहरा दिखाया है और उन्होंने इस तरह से शानदार अंदाज में नव वर्ष का आगाज किया है.

अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाती है और वे आए दिन अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है. वहीं अब उन्होंने अपनी बेटी का एक वीडियो साझा कर अपनी बेटी से फैंस को परिचित कराया है. उन्होंने ऐसा पहली बार किया है. बता दें कि शिल्पा शेट्टी इन दिनों गोवा में छुट्टियों का लुत्फ़ उठा रही है. यहीं पर एक्ट्रेस ने नए साल का जश्न भी मनाया है.

वीडियो किया शेयर…

शिल्पा शेट्टी ने गोवा ट्रिप से अब तक कई तस्वीरें साझा करने के साथ ही अब हाल ही में एक वीडियो साझा किया है. शिल्पा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट पर यह वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि, ‘चिंता कम करो और गाओ ज्यादा, समिशा शेट्टी कुंद्रा ने अपने पिता राजकुंद्रा से कहा कि आपको गाना गाना बंद करना चाहिए. आप सभी को नए साल की बहुत बधाई.’

वीडियो में देखा जा सकता है कि, शिल्पा शेट्टी की बेटी समिशा किसी की गोद में है और शिल्पा के पति गाते हुए नज़र आ रहे हैं, पिता के गाने के बाद समिशा भी अपने पिता के गायन के अंदाज को दोहरा रही है. फैंस को पिता-बेटी की जोड़ी का यह अंदाज ख़ूब भा रहा है. फैंस इसे ख़ूब वायरल कर रहे है और इस पर अब तक कई सारे कमेंट्स भी आ चुके हैं. कुछ घंटों पहले साझा किए गए इस वीडियो पर कमेंट्स आने का सिलसिला जारी है.

यहां देखें वीडियो…

बता दें कि, इससे पहले शिल्पा ने गोवा से अपनी कई शानदार और ख़ूबसूरत तस्वीरें भी साझा की थी. इन तस्वीरों में शिल्पा अपनी दिलकश अदाओं से अपने करोड़ों सोशल मीडिया फैंस का दिल जीत रही थी. वे ब्लैक मोनोकोनी में बेहद सुंदर नज़र आ रही थी. अंगड़ाइयां लेते हुए एक्ट्रेस की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर ख़ूब वाहवाही लूटी थी. उन्होंने एक साथ तीन तस्वीरें साझा की थी.

सरोगेसी से बेटी की मां बनी थी शिल्पा…

शिल्पा इस साल 15 फरवरी को दूसरी बार मां बनी थी. उनकी बेटी का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था. शिल्पा शेट्टी ने इस दौरान सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दी थी. एक्ट्रेस ने एक फोटो सझा की थी, जिसमे उनकी बेटी ने उनका हाथ पकड़ा हुआ था. कैप्शन में शिल्पा ने लिखा था कि, “ओम् श्री गणेशाय नमः . एक चमत्कार के साथ हमारी प्रार्थनाएं सुन ली गई हैं. हमारे दिलों में आभार है और हम अपनी नन्ही एंजेल के आने के बारे में बताते हुए बहुत एक्साइटेड हैं.”

बेटी के नाम का मतलब भी बताया था…

शिल्पा ने इस दौरान आगे कैप्शन में बेटी समिशा एके नाम का मतलब भी बताया. उन्होंने लिखा कि, “सा का संस्कृत में मतलब होता है ‘पास होना’ और मिशा का रशियन में मतलब होता है ‘भगवान जैसा कोई’.” यानि शिल्पा की बेटी के नाम का मतलब है भगवान जैसे किसी का पास में होना. बेटी के बारे में शमीशा ने लिखा, “तुम इस नाम को चरितार्थ करती हो हमारी लक्ष्मी मां और तुम हमारे परिवार को पूरा करती हो. हमारी नन्ही परी को आप सभी अपना आशीर्वाद दें.”

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, 45 वर्षीय एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली थी. दोनों का एक बेटा विवान भी हैं.

Back to top button