दिलचस्प

पड़ोसन से अफेयर के लिए मनचले आशिक ने खोद डाली सुरंग, फिर पति ने ऐसे रंगे हाथों पकड़ा

‘पड़ोसन के साथ लव अफेयर’ ये एक ऐसी चीज है जिसके बारे में हम सभी ने कोई न कोई किस्से सुन रखे होते हैं। मर्दों का नेचर ऐसा होता है कि उन्हें घर की मुर्गी दाल बराबर लगती है। उन्हें दूसरों की बीवी में ही ज्यादा दिलचस्पी होती है। ऐसे में कुछ मर्द इसमें न सिर्फ दिलचस्पी लेते हैं बल्कि पड़ोसन से अफेयर भी चला लेते हैं। हालांकि हर अफेयर हमेशा छिपा नहीं रहता है। इसका पर्दा फ़ाश हो ही जाता है।

अब मैक्सिको के टियूआना शहर की इस घटना को ही ले लीजिए। यहां रहने वाले अल्बर्टो नाम के एक राज मिस्त्री का दिल अपनी पड़ोसन पामेला पर आ गया। अब पड़ोसन से चोरी छिपे मिलने के लिए अल्बर्टो ने बड़ा ही अनोखा तरीका खोज निकाला। उसने अपने घर से लेकर पड़ोसन के घर तक एक सुरंग खोद डाली। अब जब भी उसका मन पड़ोसन संग गुटर-गूँ करने का करता तो वह इस सुरंग से सीधा उसके घर पहुंच जाता और रोमांस कर वापस अपने घर आ जाता।

पड़ोसन के पति जॉर्ज को इसकी कई दिनों तक कानों कान भनक तक नहीं लगी। हालांकि जॉर्ज भी पेशे से सिक्योरिटी गार्ड है, ऐसे में उसकी पैनी नजर ने बीवी के अफेयर को रंगे हाथों पकड़ लिया। हुआ ये कि एक दिन जॉर्ज अपनी ड्यूटी खत्मकर घर जल्दी आ गए। ऐसे में उन्होंने अपनी बीवी और पड़ोसी को गुलछर्रे उड़ाते रंगे हाथ पकड़ लिया। अब इसके पहले कि जॉर्ज कुछ कर पाते उनका पड़ोसी सोफ़े के पीछे छिपने के बाद अचानक से गायब हो गया।

जॉर्ज ने पड़ोसी को खोजने की बहुत कोशिश की। पूरा घर छान मार, लेकिन वह कहीं नहीं मिला। जॉर्ज को सोफ़े से यूं अचानक गायब हो जाने की बात हजम नहीं हुई। फिर जब उसने सोफ़ा हटाया तो उसके नीचे एक सुरंग देख हैरत में पड़ गया। वह उस सुरंग में दाखिल हुआ और अपने पड़ोसी अल्बर्टो के घर निकला। बस फिर वह पूरा माजरा समझ गया।

स्थानीय मीडिया के अनुसार अल्बर्टो ने बहुत ही अच्छे तरीके से सुरंग खोद रखी थी। जब वह पकड़ा गया तो उसने जॉर्ज से विनती की कि वह इस अफेयर की जानकारी उसकी पत्नी को न दे। हालांकि जॉर्ज ने उसकी इस बात का नहीं माना। उसने अल्बर्टो की बीवी को उसके पति के अफेयर के बारे में बता दिया। इसके बाद उन दोनों में भी झगड़ा हो गया।

वैसे इस पूरी घटना के बारे में आपकी क्या राय है? क्या आप को अफेयर के लिए सुरंग खोदने का आइडिया पसंद आया?

Back to top button