बॉलीवुड

नशे से कोसों दूर रहते हैं बॉलीवुड के ये अभिनेता, शराब को भी नहीं लगाते हाथ

बॉलीवुड इंडस्ट्री इन दिनों ड्रग्स के जाल में फंसा हुआ नजर आ रहा है। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई और उसके बाद अब कई नामी गिरामी बॉलीवुड हस्तियों का नाम सामने आ रहा है। इस लिस्ट में कुछ बड़े नाम मसलन, दीपिका पदुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर भी शामिल हैं। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में अन्य कई बॉलीवुड हस्तियों पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा कस सकता है। बता दें कि एक तरफ तो बॉलीवुड के कई सुपरस्टार ड्रग्स मामले में फंसते हुए दिख रहे हैं, तो कई स्टार्स ऐसे भी हैं जो नशे से कोसों दूर रहते हैं। ये स्टार्स अपनी डिसिप्लिन लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं, तो आइये जानते हैं उन स्टार्स के बारे में..

सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन सुपरस्टार  सुनील शेट्टी पिछले करीब 3-4 दशकों से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। न सिर्फ वो अपनी एक्टिंग में बल्कि अपने बिजनेस में भी काफी सफल हैं। भले ही अब सुनील शेट्टी 59 वर्ष के हो चुके हैं, लेकिन वो अपने फिटनेस और स्वास्थ्य को लेकर काफी अवेयर रहते हैं। खास बात ये है कि सुनील के बारे में कभी ये खबर नहीं आई कि उन्होंने कभी ड्रग्स का सेवन किया या किसी भी प्रकार के नशे में चूर हुए।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार अपनी डिसिप्लिन लाइफ की वजह से अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। उन्हें फिल्मों में स्टंट सीन करने का शौक है, नशे का नहीं। बता दें कि अक्षय कुमार अपनी फिटनेस के प्रति काफी स्ट्रिक्ट रहते हैं और उनकी फिटनेस इस बात का सबूत है। बताया जाता है कि अक्षय कुमार अपनी नींद से कभी समझौता नहीं करते हैं, वो रात को 10 बजे सो जाते हैं और सूर्योदय से पहले उठ जाते हैं। बता दें कि अक्षय कुमार और नशा का दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है। यही नहीं बल्कि वो फिल्मी पार्टियों से भी दूरी बनाए रखना ही उचित समझते हैं।

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम अक्सर अपने आकर्षक पर्सनैलिटी के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं, उन्हें महंगी महंगी गाड़ियों का शौक जरूर है, मगर नशे का बिल्कुल नहीं। जॉन भी विवादों से दूर रहना ही पसंद करते हैं और कोशिश करते हैं कि फिल्मी पार्टियों से दूर ही रहें। जॉन हमेशा इस बात का खास ख्याल रखते हैं कि उनके स्वास्थ्य को कोई नुकसान न हो, वो ड्रग्स से दूर रहने के लिए भी जाने जाते हैं।

सनी देओल

सनी देओल

सनी देओल को भी फिल्मी पार्टियों में बहुत कम देखा जाता है, हालांकि ये बात जग जाहिर है कि उनके पिता धर्मेंद्र का शराब से कितना प्यार है। मगर सनी देओल इन सब चीजों से कोसों दूर रहते हैं, यहां तक कि सनी सिगरेट से भी दूर रहते हैं।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन के बारे में दावा किया जाता है कि उन्होंने कभी शराब को छुआ तक नही हैं और ना ही कभी उन्होंने सिगरेट को हाथ लगाया है। हालांकि कुछ फिल्मी मैग्जीन में उनके शराब पीने की आदत के बारे जिक्र किया जाता रहा है, लेकिन ये बात तय है कि उन्होंने कभी ड्रग्स को हाथ भी नहीं लगाया।

आमिर खान

आमिर खान

यूं तो आमिर खान फिल्मी पार्टियां ऑर्गेनाइज करवाते रहते हैं, लेकिन उन्होंने कभी ड्रग्स को हाथ भी नहीं लगाया। मगर आमिर के बारे में ये दावे होते रहे हैं कि वो शराब और सिगरेट का सेवन करते हैं।

Back to top button
?>