बॉलीवुड

दो से तीन बार शादी कर चुके हैं टीवी के ये अभिनेता, एक ने तो बॉलीवुड हसीना से किया निकाह

बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री के कई ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने अपने जीवन में दो या उससे अधिक शादियां रचाई हैं। लिहाजा कई सेलेब्स को परफेक्ट जीवनसाथी को तलाश में दो से तीन बार परीक्षा देनी पड़ी है। मतलब ये कि पहली शादी असफल हो जाने के बाद इन सितारों ने अपने लिए दूसरे जीवनसाथी की तलाश की। बहरहाल आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे, टीवी इंडस्ट्री के उन मशहूर सितारों के बारे में जिन्होंने अपनी जिंदगी में 2 या उससे अधिक बार शादी रचाई है।

हितेन तेजवानी

हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान

टीवी की दुनिया के सबसे क्यूटेस्ट और खूबसूरत जोड़ी में से एक हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान ने 16 साल पहले एक दूसरे से शादी की थी। आपको जानकर आश्चर्य होगा कि गौरी, हितेन की दूसरी पत्नी हैं। हितेन ने अपनी पहली पत्नी को शादी के महज 11 महीने बाद ही तलाक दे दिया था। इस बारे में एक्टर ने कहा था कि हम दोनों के विचार और समझ एक दूसरे से मेल नहीं खाते हैं, इसलिए हमने तलाक देना ही उचित समझा। पहली शादी के टूटने के बाद हितेन ने गौरी से शादी की। बता दें कि गौरी प्रधान को देखते ही हितेन का दिल उन पर फिसल गया था।

करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर परफेक्ट जीवनसाथी की तलाश में तीन बार शादी रचा चुके हैं। उन्होंने पहली शादी श्रद्धा निगम से की, लेकिन ये शादी महज 8 महीने ही टिक सकी। इसके बाद करण ने जेनिफर विंगेट के साथ दूसरी शादी रचाई और ये शादी भी सिर्फ 2 साल में टूट गई। जेनिफर विंगेट से तलाक के बाद करण ने बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस बिपाशा बासु का हाथ थामा। फिलहाल बिपाशा और करण एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं, दोनों की शादी को 4 साल हो चुके हैं।

अनूप सोनी

टीवी धारावाहिक क्राइम पेट्रोल को होस्ट करने वाले एक्टर अनूप सोनी ने भी दो शादी की है। उनकी पहली शादी रितू से हुई थी। रितू से दो बेटियां भी हैं, लेकिन शादी के कुछ साल बाद रितू ने अनुप पर धोखा देने का आरोप लगाया। बताया जाता है कि शादीशुदा और दो बेटियों के पिता अनूप, जूही बब्बर के प्यार में पड़ गए। चौंकाने वाली बात ये थी कि अनूप ने उन दिनों अपनी दोनों बेटियों की जिम्मेदारी उठाने से भी इंकार कर दिया था। आखिरकार अनूप और रितू का तलाक हो गया। उधर जूही बब्बर ने भी साल 2009 में अपने पति बिजॉय नाम्बियार को तलाक दे दिया था। इसके बाद अनूप और जूही ने साल 2011 में शादी कर ली।

रोनित रॉय

रोनित रॉय और नीलम बोस

दर्शकों के बीच के.डी.पाठक के नाम से पहचाने जाने वाले अभिनेता रोनित ने 17 साल पहले एक्ट्रेस नीलम बोस से शादी की थी। दोनों की बीच गजब की केमेस्ट्री देखी जाती है। ये कपल टीवी इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स में शुमार है। बता दें कि नीलम बोस, रोनित रॉय की दूसरी पत्नी हैं।

समीर सोनी

नीलम कोठारी और समीर सोनी

टीवी अभिनेता समीर सोनी अपनी पत्नी नीलम कोठारी के साथ इन दिनों एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं। बता दें कि नीलम कोठारी, समीर की दूसरी बीवी हैं। समीर ने पहली शादी मॉडल और एक्ट्रेस राजलक्ष्मी के साथ की थी। ये सादी सिर्फ 1 साल ही टिक सकी और दोनों के बीच तलाक हो गया। तलाक के बाद राजलक्ष्मी ने अभिनेता राहुल रॉय से शादी की, लेकिन ये जोड़ी भी 4 साल बाद टूट गई।

संजीव सेठ

लता सभरवाला और संजीव सेठ

मशहूर टीवी धारावाहिक ये रिश्ता क्या  कहलाता है में अक्षरा के माता पिता की एक्टिंग करने वाले संजीव सेठ और लता सभरवाला रीयल लाइफ में भी पति-पत्नी हैं। जी हां, लता और संजीव सेठ ने साल 2010 में एक दूसरे से शादी की थी। इनका एक बेटा भी है। बहरहाल आपको बता दें कि लता, संजीव सेठ की दूसरी पत्नी हैं। संजीव ने अपनी पहली शादी मराठी एक्ट्रेस रेशम टिपनिस से साल 1993 में की थी, लेकिन 2004 में दोनों का तलाक हो गया। रेशम और संजीव के दो बच्चे भी हैं, दोनों बच्चों की कस्टडी रेशम के पास है।

सचिन त्यागी

रक्षंदा खान और सचिन त्यागीसचिन त्यागी और रक्षंदा खान टीवी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है। सचिन की रक्षंदा के साथ दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी से दो बेटियां भी हैं। हालांकि रक्षंदा और सचिन त का प्यार इतना मजबूत था कि ना तो रक्षंदा का धर्म और ना ही सचिन की पहली शादी उनके प्यार के बीच दीवार बन पाया। मालूम हो कि सचिन त्यागी धारावाहिक ये रिश्ता क्या  कहलाता है में मनीष गोएनका का रोल प्ले करते हैं।

Back to top button