बॉलीवुड

साजिद खान पर मॉडल ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- रोल के बदले कपड़े उतारने को कहा और….

साल 2020 में बॉलीवुड में कई तरह की लड़ाईयां चल रही हैं, लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। साल 2018 में भी बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट का तुफान उठा था जिसमें बॉलीवुड के कई नामी सितारे सवालों के कठघरे में खड़े हो गए थे। इस लिस्ट में डायरेक्टर साजिद खान का नाम भी शामिल है। साजिद खान पर उस वक्त कई पत्रकार सहित मॉडल और अभिनेत्रियों ने भी यौन शोषण का आरोप लगाया था। इसका नतीजा ये हुआ था कि साजिद को ‘हाउसफुल 4’ के निर्देशन से हटा दिया गया था। इसके बाद से साजिद सार्वजनिक रुप से कम नजर आने लगे थे। अब हाल ही में मॉडल पाउला ने साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर देर से इस खबर को बताने पर सफाई भी दी है।

मॉडल ने लगाया साजिद खान पर आरोप

बता दें कि साजिद पर जब दूसरी एक्ट्रेस और मॉडल आरोप लगा रही थीं जब पाउला शांत थी। #Metoo मूवमेंट के दौरान चुप रहने के कारण का हवाला देते हुए पाउला ने कहा कि, ‘उन्होंने उस वक्त कुछ इसलिए नहीं बोला क्योंकि उनके पास कोई गॉडफादर नहीं था और उन्हें अपने परिवार के लिए पैसे कमाना था। ये ही वजह है कि उन्होंने उस वक्त कुछ भी नहीं कहा’। वहीं अब मॉडल पाउला का कहना है कि वो फिल्म निर्माता के खिलाफ बोलने की हिम्मत रखती है क्योंकि अब उनके माता पिता उनके साथ हैं।

 

View this post on Instagram

 

?? Before democracy dies and there is no freedom of speech anymore I thought I should speak !

A post shared by Dimple paul (@paulaa__official) on


पाउला ने साजिद पर आरोप लगाते हुए कहा कि, ‘जब वो 17 साल की थीं जो साजिद ने उन्हें परेशान किया था। उनके साथ गंदी बातें की और उन्हें जबरदस्ती छूने की भी कोशिश की थी’। मॉडल ने कहा कि, ‘साजिद खान ने अपनी फिल्म हाउसफुल में उन्हें रोल देने के लिए उन्हे कपड़े उतारने को कहा था’। पाउला ने कहा कि उन्हें तो  उन लड़कियों की संख्या के बारे में कोई जानकारी नहीं है, जिनके साथ ऐसी हरकत की गई होगी जैसी उनके साथ की गई। उन्होंने कहा कि, ‘साजिद खान जैसे लोगो को कास्टिंग काउच और सपने चुराने के लिए सलाखों के पीछे डाल देना चाहिए’।

मॉडल ने कहा उसे जेल में होना चाहिए

पाउला ने आगे कहा कि, ‘मैं किसी के कहने पर अब सामने नहीं आई हूं। मुझे बस एहसास हुआ कि ये मुझ पर कितनी बुरी तरह से असर डालता है। उस वक्त मैं एक बच्ची थी और बोल नहीं पाई, लेकिन अब बहुत हुआ। उसे जेल में होना चाहिए। सिर्फ कास्टिंग काउच के लिए बल्कि लोगों को बहलाने फुलसाने के लिए भी, लेकिन अब मैं रुकने वाली नहीं हूं। गलत तब होता अगर मैं इस पर बोलती नहीं’। बता दें कि पाउला के इस आरोप पर निर्देशक साजिद खान का अभी तक कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।

Back to top button