बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड संग पूनम पांडेय ने लिए सात फेरे, शादी की तस्वीरों को किया फैंस के साथ शेयर

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों के लिए सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। पूनम आए दिन अपने हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होते हैं। फैंस भी उनकी नई नई तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। बहरहाल इस बार पूनम पांडेय अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

पूनम पांडे ने रचाई सैम बॉम्बे संग शादी

दरअसल पूनम पांडे ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी कर ली है। दिलचस्प बात ये है कि दोनों ने ये शादी अकेले में गुपचुप तरीके से की है। बहरहाल कपल ने अपने इंस्टा एकाउंट पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पूनम ब्रााइडल लुक में दिख रही हैं, तो वहीं सैम दुल्हे के ड्रेस में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए पूनम ने कैप्शन में लिखा, अगले सात जन्म तुम्हारे साथ बिताना चाहती हूं। इस तस्वीर पर पूनम के पति सैम बॉम्बे ने तुरंत कॉमेंट करते हुए लिखा, बेशक मिसेज बॉम्बे।

देखिए पूनम पांडे की शादी की तस्वीरें

 

View this post on Instagram

 

Here’s looking forward to seven lifetimes with you.

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

पूनम पांडे के अलावा सैम  बॉम्बे ने भी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टा एकाउंट से शेयर की हैं। ये तस्वीरें उनके मेहंदी सेरेमनी की हैं। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि पूनम के हाथों में मेहंदी लगी हुई है और दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ सैम ने कैप्शन में लिखा – मिस्टर एंड मिसेज बॉम्बे।

याद दिला दें कि साल 2013 में पूनम पांडे ने फिल्म नशा से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखे थे। इस फिल्म में पूनम एक टीचर के रोल में दिखी थीं, जिसे अपने ही एक स्टूडेंट से प्यार हो जाता है। बता दें कि पूनम ने ना सिर्फ हिंदी बल्कि तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा उन्होंने गोविंदा स्टारर फिल्म आ गया हीरो में स्पेशल अपीयरेंस भी दी थी। इसके बाद साल 2018 में पूनम पांडे की फिल्म जर्नी ऑफ कर्मा बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। खास बात ये है कि इस फिल्म में पूनम के साथ अभिनेता शक्ति कपूर लीड रोल में थे। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर सकी थी।

बता दें कि 2 साल पहले पूनम पांडे ने मी टू कैंपेन पर बोला था। इसपर बोलते हुए उन्होंने अपने साथ हुई घटना का विवरण दिया था। पूनम ने कहा था कि एक फिलम की शूटिंग के दौरान मेरे साथ छेड़छाड़ की गई थी,  उन्होंने नाम लिए बगैर इंडस्ट्री के सीनियर एक्टर पर ये आरोप लगाया था। हालांकि बाद में वो अपने इस बात से मुकर गई थीं, जिसके बाद उन्हें खूब आलोचना का शिकार होना पड़ा था। बता दें कि पूनम पांडे साल 2011 में भी चर्चा का विषय बन गई थीं। जब उन्होंने भारत के क्रिकेट विश्व कप के जीत पर न्यूड होने का वादा कर दिया था। हालांकि बीसीसीआई के दबाव और लोगों की नाराजगी के बाद पूनम ने ऐसा नहीं किया था।

Back to top button