बॉलीवुड

रिया और सुशांत का एक और अनदेखा वीडियो आया सामने, दिवगंत एक्टर संग सिगरेट पीती नजर आईं रिया

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से रिया चक्रवर्ती लगातार सुर्खियों में बनी हैं और ड्रग एंगल सामने आने के बाद से एनसीबी उन्हें गिरफ्तार भी कर चुकी है। इतना ही नहीं रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। बता दें कि एक इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि सुशांत नियमित तौर पर गांजा का सेवन करते थे। वहीं रिया ने कहा कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली और वो सुशांत को ड्रग्स लेने से मना करती थी। हालांकि उनकी ही व्हाट्सअप चैट और पूर्व में गिरफ्तार किए गए लोगों के बयान उनकी बात को गलत साबित कर रहे हैं। वहीं रिया और सुशांत का एक और वीडियो सामने आया है जो कि उनके दावों को गलत ठहराता दिख रहा है।

सामने आया अनदेखा वीडियो

बता दें कि सुशांत के निधन और रिया के दावों के बाद से बहुत से पुराने वीडियो खंगाल कर सामने लाए जा रहे है जिससे सच का पता चल सके। एक टीवी चैनल ने हाल ही में एक वीडियो दिखाया है जिसमें सुशांत सिंह राजपूत रिया और दूसरे सदस्यों के साथ घर में बैठे दिख रहे हैं। वीडियो में ये दावा किया जा रहा है कि सुशांत और रिया रोल्ड सिग्रेट ले रहे हैं। उनके ही घर में बैठ एक शख्स पूछता है कि क्या ये चरस नहीं है तो सुशांत मजाक में कहते हैं कि ये वीएफएक्स यानी की विजुएल इफेक्ट्स है। इस पर रिया कहती है कि ये रोल सिगरेट हैं।

 

View this post on Instagram

 

This video tells a lot about rhea! she is so fake Justice for Sushant ?❤️ Credit ? @zeenews . #sushantsinghrajput #ripsushantsinghrajput #justiceforsushantsinghrajput #rheachakraborty #shouvikchakraborty #zeenews #drugaddict #nbc #cbi #ed

A post shared by ??яєи∂ιиg ?ι∂єσѕ? (@trending_videos12) on


सुशांत पहले सिगरेट पीते हैं और इसके बाद वो रिया को सिगरेट पकड़ा देते है। रिया भी स्मोकिंग करती दिखती है। इसके बाद सुशांत और रिया शिवजी का भजन गाना शुरु कर देते हैं। बता दें कि इससे पहले भी सुशांत के कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें वो भजन गाते नजर आए थे। वहीं उनकी बहन ने भी सुशांत का भजन गाते हुए वीडियो शेयर किया था जिसमें वो सामान्य दिख रहे थे।

रिया के खिलाफ मौजूद हैं इलेक्ट्रॉनिक सबूत

अब रिया के दावे इन सारे वीडियो में खुद ही गलत साबित होते जा रहे है। वहीं रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट में कहा कि एनसीबी उनके क्लाइंट को फंसा रही है। उन्होंने कहा कि एनसीबी ने पूछताछ के दौरान रिया पर आरोप कबूलने का दबाव बनाया। साथ ही उससे पूछताछ के दौरान कोई महिला अधिकारी मौजूद नही थीं। तीन दिन तक पुरुष अधिकारी उनसे पूछताछ करते रहे। इस मामले में उनकी गिरफ्तारी जरुरी नहीं थी।

दूसरी तरफ एनसीबी की ओर से कोर्ट में वकील ने कहा कि रिया से पूछताछ के दौरान प्रोटोकॉल का पूरा ख्याल रखा गया। रिया के खिलाफ एजेंसी के पास इलेक्ट्रॉनिक्स सुबूत हैं। ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए कई लोगों ने रिया से संपर्क की बात कबूली है। गौरतलब है कि रिया को 14 दिन की रिमांड पर भेजा गया है जहां रिया भयखला जेल में दिन काट रही हैं।

Back to top button