राजनीति

कंगना के बाद अब फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का ऑफिस शिवसेना के निशाने पर, हो सकता है ध्वस्त

9 सितंबर 2020 को कंगना रनौत मुंबई पहुंची और उनके मुंबई पहुंचने से पहले ही उनके ऑफिस पर बीएमसी ने जेसीबी चलवा दी। बता दें कि बीएमसी ने बुधवार को अवैध निर्माण का हवाला देते हुए कंगना रनौत का ऑफिस तोड़ दिया था। इससे पहले बीएमसी ने कंगना को नोटिस भेजकर कहा कि ऑफिस के निर्माण में करीब 8-10 उल्लंघन किए गए हैं। इसके बाद बीएमसी ने कार्रवाई करते हुए कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की। वहीं अब बीएमसी ने मशूहर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को कारण बताओ नोटिस भेज दिया है। बीएमसी का आरोप है कि मनीष ने अपने ऑफिस में अनाधिकृत परिवर्तन किए हैं। इसके लिए उन्हें सात दिन का नोटिस भेजकर जवाब मांगा है।

कंगना के बाद मनीष मल्होत्रा को मिला नोटिस


बता दें कि कंगना और महाराष्ट्र सरकार में पिछले कुछ वक्त से जुबानी जंग चल रही है। कंगना ने सुशांत मामले में महाराष्ट्र सरकार और पुलिस पर सवाल उठाए और महाराष्ट्र की तुलना पीओके से कर दी। इसके बाद संजय राउत ने कंगना को हरामखोर कह दिया और कहा कि उन्हें मुंबई आने की जरुरत नहीं है। हालांकि बाद में उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उनके कहने का मतलब ये था कि कंगना काफी नॉटी हैं।

वहीं चंडीगढ़ से मुंबई आते वक्त कंगना ने उद्धव ठाकरे सरकार को चैलेंज दिया कि वो मुंबई आ रही हैं और जो उन्हें करना है कर लें। इसके बाद जब बुधवार को कंगना जब सफर कर रही थीं उस वक्त बीएमसी ने कंगना के मुंबई वाले ऑफिस पर जेसीबी चलवा दी। हालांकि कंगना ने बीएमसी की कारईवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट का भी दरवाजा खटखटाया, जिस पर कोर्ट ने रोक लगाने का आदेश दे दिया।

ऑफिस पर हुए इस हमले के बाद कंगना अब खुलकर सामने आ गई हैं और महाराष्ट्र से सीएम को ललकार रही हैं। कंगना ने ट्वीटर पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें पुलिस और बीएमसी के लोग हथौड़ा और बुलडोजर के साथ दिख रहे है। इस तस्वीरों के साथ कंगना ने लिखा- बाबर और उसकी सेना। बता दें कि कंगना के साथ हुई इस घटना पर बॉलीवु़ड के कई कलाकारों ने आपत्ती जताई है। वहीं अब मनीष मल्होत्रा को भी कारण बताओ नोटिस भेज दिया गया है। अब देखना है कि कंगना वर्सेज शिवसेना की ये लड़ाई आगे क्या मोड़ लेती है।

Back to top button