बॉलीवुड

सुशांत की दोस्त का सिद्धार्थ पिठानी पर बड़ा खुलासा, कहा- ‘रिया चक्रवर्ती को फ़ोन करना…

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की गुत्थी दिनों दिन उलझती ही जा रही है, क्योंकि इस मामले में हर रोज नए नए तथ्य सामने आ रहे हैं। उधर सीबीआई इस केस में ताबड़तोड़ जांच पड़ताल करती हुई नजर आ रही है। बता दें कि सीबीआई की विशेष जांच टीम सुशांत के करीबियों से लगातार पूछताछ कर, मामले के तह तक जाने की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में सुशांत के हाऊस हेल्पर नीरज सिंह को सीबीआई 5 बार पूछताछ के लिए तलब कर चुकी है, वहीं सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी सीबीआई सघन पूछताछ कर रही है। इसी बीच सुशांत की एक दूसरी दोस्त स्मिता पारिख ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है।

गौरतलब है कि स्मिता पारिख ने सुशांत मामले में एक नया खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि जब मैंने सिद्धार्थ पिठानी से पूछा कि आखिर उन्होंने 14 जून को सबसे पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को क्यों कॉल नहीं किया? इसके जवाब में सिद्धार्थ पिठानी ने कहा कि वो भूल गए थे।

स्मिता पारिख ने कहा ‘सिद्धार्थ पिठानी के जवाब असंतोषजनक हैं…’

एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में स्मिता पारिख ने बताया कि जब मैंने सिद्धार्थ पिठानी से फोन पर पूछा कि आपने जब सुशांत को फांसी के फंदे पर देखा तो सबसे पहले रिया को कॉल क्यों नहीं किया? स्मिता ने इसी के आगे बताया कि मेरे सवाल पर सिद्धार्थ पिठानी ने जवाब में कहा कि मैं भूल गया था। रिया मेरे दिमाग में ही नहीं आई। नीतू दीदी का नाम मेरे दिमाग में फौरन आया, तो मैंने उन्हें तुरंत कॉल किया। इसके बाद मैंने पुलिस को फोन किया, रिया को फोन करना भूल गया।

स्मिता ने आगे कहा कि मुझे उसका ये जवाब काफी अजीब लगा था, ऐसे लगा जैसे उसने जानबूझकर रिया को कॉल नहीं किया। स्मिता ने सवाल खड़े करते हुए कहा है कि ‘जब आपको सुशांत और रिया के रिश्ते के बारे में पता है और दोनों एक साथ एक ही अपार्टमेंट में कई महीनों से रह रहे थे, तो आप कैसे रिया को सबसे पहले  कॉल नहीं करेंगे?’ मुझे लगता है कि सिद्धार्थ इस केस में रिया को बचाने में लगा हुआ है। बता दें कि सुशांत सुसाइड केस में रिया को नंबर 1 आरोपी की तौर पर देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में सीबीआई रिया से पूछताछ कर सकती है।

स्मिता ने कहा, ‘पिठानी लगातार रिया को बचा रहा है…’

स्मिता ने सिद्धार्थ पिठानी पर रिया  को बचाने का आरोप लगाते हुए कहा, पिठानी ने बाद में मुझसे कहा कि वह मुंबई पुलिस की जांच से बहुत खुश है। मुझे ये सुनकर काफी गुस्सा आया था और मैं उसी समय फोन कट करने वाली थी। तभी मेरे फोन पर रिया का कॉल आता है, जो मुझे  बहुत अजीब लगा। पिठानी ने मुझसे कहा कि  तुम उससे बात कर लो। स्मिता पारिख ने कहा कि ऐसे कैसे एक समय पर पिठानी और रिया के कॉल आ सकते हैं?

संदीप सिंह पर भी सबूत मिटाने के आरोप…

बता दें कि स्मिता पारिख ने संदीप सिंह पर सबूत मिटाने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि सुशांत की फैमिली भी चाहती है कि संदीप सिंह से पूछताछ हो। क्यों उसने 14 जून को सुशांत की मौत के बाद सभी प्रक्रियाएं इतनी जल्दबाजी में कराईं? स्मिता ने बताया कि सुशांत के मौत के बाद उनके घर में संदीप सिंह ही सभी को दिशा निर्देेश दे रहे थे। बता दें कि संदीप सिंह ने खुद को सुशांत का दोस्त बताया है, जबकि उसने सुशांत से पिछले 1 साल में एक बार भी बात नहीं की थी। ऐसे में सवाल खड़े हो रहे हैं कि जब 1 एक साल से दोनों के बीच बातचीत नहीं थी, तो 14 जून को संदीप सिंह अचानक कैसे सुशांत के फ्लैट में पहुंच गए?

Back to top button