बॉलीवुड

अमाल मलिक से ट्वीटर पर भिड़े सलमान के फैंस, सिंगर ने भी दिया करारा जवाब

बॉलीवुड सिंगर अमाल मलिक इन दिनों सलमान के फैंस के साथ ट्वीटर वॉर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बता दें कि एक इंटरव्यू में अमाल मलिक ने ये कह दिया कि उनके फेवरेट एक्टर शाहरुख खान हैं। इसके बाद से सलमान खान के फैंस हाथ धोकर उनके पीछे पड़ गए और अमाल को ट्वीटर पर ट्रोल करना शुरु कर दिया। इन दिनों सोशल मीडिया पर अमाल ट्रोल हो रहे, लेकिन उन्होंने भी सलमान के फैंस को ऐसा जवाब दिया है कि उनकी बोलती बंद हो गई। इसके साथ ही शाहरुख के फैंस भी अमाल का गजब सपोर्ट कर रहे हैं।

अमाल मलिक ने दिया करारा जवाब

बता दें कि अमाल मलिक को सलमान खान ने ही लॉन्च किया था लेकिन जब फेवरेट एक्टर की बात आई तो उन्होंने शाहरुख का नाम ले लिया। ऐसे में सलमान खान के फैंस भड़क गए और उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगे। हालांकि अमाल भी चुप नहीं बैठे और एक एक करके सबको लताड़ लगाई। उन्होंने ट्वीट किया, ‘आज दुनिया को दिख गया कि इन अनपढृ भाईटार्ड्स की क्या औकात है? ये सब शाहरुख खान को पसंदीदा एक्टर बताने से शुरु हुआ और ये सारे बेवकूफ पागल हो गए। मैं सलमान खान का सम्मान करता हूं ,उन्होंने ही मुझे लॉन्च किया है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि मैं उनके फैंस की बद्तीमीजी को बर्दाश्त करुंगा’।


इसके अलावा अमाल ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- ये देखकर अच्छा लगा कि भाईटार्ड्स मेरे ट्वीट को रिपोर्ट कर रहे हैं और अपने डिलीट कर रहे हैं। उम्मीद है कि लोग इससे कुछ समझ पाएंगे कि आप लोगों को उनकी पसंद बदलने के लिए मजबूर नहीं कर सकते हैं। आपकी अपनी पसंद हैं और मेरी अपनी। कितनी बार लिखना पड़ेगा पता नहीं। लगता है, ये लोग नहीं इंसल्ट होके भी।

ट्वीटर पर फैंस को जवाब दे रहें सिंगर

बता दें कि अमाल मलिक सिंगर-कंपोजर अनु मलिक के भतीजे हैं। साल 2014 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म जय हो में गाने गाकर उन्होंने अपना बॉलीवुड करियर शुरु किया था। इसके बाद उन्होंने साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘हीरो’ के लिए भी अमाल मलिक ने चार गाने कंपोज किए थे। गौरतलब है कि इन दिनो सलमान खान सुशांत केस में भी लगातार ट्रोल हो रहे हैं और उनके फैंस सुशांत के फैंस से लड़ाई लड़ रहे हैं। वहीं अब सलमान के फैंस अमाल मलिक के लड़ रहे हैं और शाहरुख के फैंस उनका सपोर्ट कर रहे हैं।

वहीं अमाल मलिक इन दिनों अरिजीत सिंह के गानों को भी सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं और उन्हें फैंस का साथ मिल रहा है। बता दें कि सड़क-2 अपने ट्रेलर रिलीज के साथ ही चर्चा में बनी हुई है। पहले तो इस ट्रेलर को मोस्ट डिसलाइक्ड वीडियो बना दिया गया। इसके बाद हाल ही में ये खबर सामने आई कि इस फिल्म से अरिजीत सिंह के गाने हटा दिए गए जिससे उनके फैंस भड़क गए। इसके साथ ही #ReleaseArijitSongFromSadak2 के साथ अरिजीत सिंह का समर्थन करना शुरु कर दिया। इसे इतनी बार ट्वीट किया गया कि ये मंगलवार की शाम टॉप ट्रेंड में शामिल हो गया था।

बॉलीवुड में जारी है जंग


अब अरिजीत के समर्थन में संगीतकार और गायक अमाल मलिक भी आ गए है। अमाल मलिकक ने अपने एक ट्वीट में अरिजीत का सपोर्ट किया। अमाल ने लिखा- मुझे लगता है कि गाना कम से कम रिलीज होने का हकदार है। लगातार प्रशंसकों को चोट पहुंचाने से कुछ नहीं होगा बल्कि लोगों का म्यूजिक इंडस्ट्री से भरोसा खत्म होने लगेगा। अगर आप कर सकते हैं तो कम से कम वर्जन को रिलीज कर दें। गौरतलब है कि गानों को लेकर अभी आधिकारिक स्टेटमेंट नहीं आया है, ऐसे में अभी फिल्म रिलीज और ऑफिशियल स्टेटमेंट का इंतजार किया जा रहा है।

Back to top button