बॉलीवुड

‘भाबी जी घर पर हैं..’ को अलविदा कहते हुए रो पड़ी गोरी मैम, देखें कैसे मिली उन्हें फेयरवेल

टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में गोरी मैम का किरदार निभाने वाली सौम्या टंडन ने शो को अलविदा कह दिया है। जी हां, गोरी मैम के किरदार में अब सौम्या टंडन नहीं दिखाई देंगी,जिसकी वजह से उनके फैंस को एक बड़ा झटका लगा है। इतना ही नहीं, खुद शो को छोड़ते वक्त सौम्या टंडन अपने इमोशन को रोक नहीं पाई और सेट पर ही रोने लगी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। तो आइये जानते हैं कि सौम्या टंडन के को-स्टार्स ने उन्हें कैसे विदाई दी है?

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ को अलविदा कह दिया है, जिससे उनके फैंस को बहुत दुःख हुआ है। दरअसल, उनके फैंस चाहते हैं कि वे शो में बनी रहें, लेकिन अब ऐसा नहीं होने वाला है, क्योंकि उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, गौरी मैम के किरदार के लिए मशहूर सौम्या टंडन ने आखिरी एपिसोड की शूटिंग भी कर ली है, जिसकी वजह से उनके फैंस निराश हैं। हालांकि, उनके फैंस के लिए राहत की बात यह है कि अभी तक सौम्या टंडन के रिप्लेसमेंट को लेकर कोई खबर नहीं आई है, लिहाजा उम्मीद की जा सकती है कि सौम्या की शो में वापसी होगी। खैर, यहां हम उनकी विदाई मोमेंट की बात कर रहे हैं।

केक काटकर दी गई सौम्या टंडन को विदाई

टेलीविजन एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने अपनी विदाई से जुड़ी कई वीडियो शेयर की हैं, जिसमें वे अपने को स्टार्स के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि सौम्या टंडन को फेयरवेल केक काटकर दिया गया। इस दौरान उनके सभी को स्टार ने उनके लिए गाना भी गाया। सभी एक्टर्स ने सौम्या के लिए तुम को देखा तो ये ख्याल आया और अभी ना जाओ छोड़कर गाना गाया। इतना प्यार देखकर सौम्या टंडन की आँखों से आंसू निकल गए। मतलब साफ है कि सौम्या टंडन भी अपने इस शो को बहुत मिस करेंगी। आपको बता दें कि सौम्या टंडन को उनजे फैंस गोरी मैम के नाम से ही जानते हैं।

अभिनेत्री सौम्या टंडन ने सभी स्टार्स के साथ शेयर की गई मैमोरी को लेकर बात की, जिसके बाद वो काफी भावुक हो गईं। इतना ही नहीं, उन्होंने शो में विभूति नारायण का किरदार निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख का खास तौर पर शुक्रिया अदा किया, क्योंकि उनके साथ उन्होंने कई अच्छे पल बिताएं हैं, जिन्हें वो भूला नहीं सकती। बता दें कि सौम्या टंडन ने एक पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें वे ब्लैक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि पिछले 5 साल से मैंने जो भी इस शो में पहना, सब मैंने खुद खरीदा और यह मेरी फेवरेट है।

एक सुंदर यात्रा का अंत हो गया – सौम्या

सौम्या टंडन ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- एक सुंदर यात्रा का अंत। साथ ही उन्होंने आगे लिखा कि जिस तरह से हम शो में हिस्सा लेते थे, उससे यह साफ होता है कि हमारा रिश्ता कितना गहरा था। ऐसे में, यूनिट के हर एक व्यक्ति के लिए मेरा छोटा सा नोट। खासकर उन्होंने इसमे आसिफ सेफ को मेंशन किया है। हालांकि, इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इस पोस्ट में कई लोगों को टैग किया है, लेकिन उनके फैंस को अब यही चिंता सता रही है कि अब उनके बिना शो कैसा लगेगा?


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सौम्या टंडन पिछले 5 सालों से धारावाहिक भाबी जी घर पर हैं का हिस्सा रही हैं। ऐसे में, अब उनका अचानक से शो को अलविदा कह देना, उनके फैंस को बहुत ही ज्यादा अखर रहा है, लेकिन सच्चाई यही है कि शो को अब उनके बिना ही देखना पड़ेगा।

Back to top button