विशेष

सुशांत केस में आरोपों में घिरे महेश भट्ट की पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, कहा – ‘हां, ये सब बिल्कुल …

सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले में  इंसाफ की लड़ाई लगातार जारी है। दरअसल, इस मुद्दे को लेकर दो अलग अलग पक्ष हैं। एक पक्ष कहता है कि सुशांत डिप्रेशन में थे, जिसकी वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली, तो वहीं दूसरे पक्ष का कहना है कि उनकी हत्या हुई है। बहरहाल मामले की जांच सीबीआई कर रही है। इतना ही नहीं, सुशांत सिंह राजपूत मामले में कई बड़ी हस्तियों के नाम भी सामने आ रहे हैं, जिसमें महेश भट्ट भी शामिल हैं। लिहाजा महेश भट्ट की पत्नी और उनकी बेटी ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में बीते दिनों कुछ टीवी चैनलों ने महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के बीच हुई बातचीत को बढ़ा चढ़ाकर दिखाया था। दरअसल, टीवी चैनलों ने सुपर एक्सक्लुसिव करके रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के व्हाट्सएप चैट को पेश किया। बता दें कि यह चैट सुशांत की मौत के दिन के थे और उस दिन के भी, जिस दिन रिया चक्रवर्ती ने सुशांत का घर छोड़ा था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट एक दूसरे के करीबी माने जाते हैं, जिनकी तस्वीरें आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। ऐसे में, अब जब महेश भट्ट पर कीचड़ उछालने की कोशिश की जा रही है, तो उनकी पत्नी और बेटी को ये बात बर्दाश्त नहीं हुई।

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की चैट लीक पर सोनी राजदान का रिएक्शन

रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की चैट लीक पर सोनी राजदान ने कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें महेश भट्ट के मैसेज नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही सोनी राजदान ने लिखा कि हां ये सही है। ये हैं मेरे मैसेज। हमें ऐसे मैसेज महेश रोज भेजते हैं, कब हमें सही खबरें मिलेंगी? मतलब साफ है कि सोनी राजदान अपने पति को बचाने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि, जिस तरह से महेश भट्ट का नाम इस केस में फंस रहा है, उससे यही लग रहा है कि जल्द ही सीबीआई का शिकंजा उन तक भी पहुँचेगा।


सोनी राजदान के अलावा पूजा भट्ट ने भी एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में पूजा भट्ट ने लिखा कि मेरे पापा इस तरह के मैसेज मुझे और कई अन्य लोगों को भी भेजते हैं, जिन्हें टीवी चैनल सुपर एक्सक्लुसिव करके चला रहे हैं। साथ ही उन्होंने लिखा कि आप लोग पहले अपने फैक्ट्स चेक कर लीजिए। मतलब साफ है कि सोनी राजदान और पूजा भट्ट दोनों ही महेश भट्ट पर लगाए जा रहे आरोपों को इशारों ही इशारों में खारिज कर रहे हैं। खैर,महेश भट्ट का नाम इस केस में कितना गहरा जुड़ेगा, ये तो अब सीबीआई के हाथों में है।

आरोपों के घेरे में रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत केस में शक लगातार रिया चक्रवर्ती पर गहराता जा रहा है। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपनी FIR में कहा कि रिया चक्रवर्ती ने मेरे बच्चे के 15 करोड़ रुपये हड़प लिए हैं। साथ ही सुशांत पर धोखाधड़ी और चोरी का भी आरोप लगाया है। इतना ही नहीं, रिया चक्रवर्ती पर यहां तक आरोप है कि उन्होंने सुशांत के घर से भी बातचीत नहीं करने दी, ताकि उनका प्लान फेल न हो। मतलब साफ है कि रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने या फिर उनकी हत्या का आरोप है। इस मामले में सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने भी एक बड़ा बयान दिया है।

बीते दिनों एक टीवी इंटरव्यू में विकास सिंह ने कहा था कि रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी में अब कोई रोड़ा नहीं है। इसके साथ ही कई विशेषज्ञों का दावा है कि सीबीआई बहुत ही जल्द सुशांत केस में धारा 302 के तहत केस दर्ज करेगी। भले ही वो अज्ञात लोगों के खिलाफ हो। उधर, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिया चक्रवर्ती ने अपने लिए सबसे महंगा वकील हायर किया है, जो उनकी आमदनी से भी महंगा है। ऐसे में इसको लेकर भी कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।

Back to top button