समाचार

सिद्धार्थ पिठानी के साथ CBI की टीम पहुंची सुशांत के घर, ऐसे लगेगा 14 जून के सच का पता

सुशांत सिंह राजपूत केस को हल करने के लिए सीबीआई टीम आज सुशांत के घर गई है। सीबीआई की टीम अपने साथ सुशांत के कुक नीरज, दीपेश सावंत और फ्लैट में उनके साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी को भी लेकर आई है। इनके अलावा केंद्रीय एजेंसी के साथ केंद्रीय फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (सीएफएसएल) के विशेषज्ञ भी मौके पर मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि सीबीआई की टीम यहां पर 14 जून वाली घटना को फिर से रिक्रिएट करेगी। आज दोपहर को सीबीआई की कुल सात गाड़ियां सुशांत के घर पहुंची थी और तभी से सीबीआई सुशांत के घर के अंदर हैं। आज सुबह सीबीआई की टीम की और से फिर से नीरज से पूछताछ की गई थी। नीरज के अलावा सीबीआई ने सुशांत के दोस्‍त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ की है। सीबीआई की एक टीम बांद्रा पुलिस थाने भी गई थी। जबकि एक टीम कूपर अस्‍पताल पहुंची थी। जहां पर सीबीआई की टीम ने सुशांत की अटॉप्‍सी करने वाले डॉक्‍टरों से पूछताछ की है।

दीपेश सावंत से भी की गई पूछताछ

सीबीआई की और से आज सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ करने के बाद सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत से भी पूछताछ की गई है। इन सभी लोगों से पूछताछ पूरी होने के बाद सीबीआई की टीम गेस्ट हाउस से सुशांत सिंह राजपूत के अपार्टमेंट गई।

सिद्धार्थ पिठानी से CBI ने पूछे ये सवाल

सीबीआई ने आज सिद्धार्थ पिठानी को सांताक्रूज स्थित गेस्ट हाउस बुलाया था। जहां पर सिद्धार्थ से पूछताछ की गई थी। सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ के दौरान सीबीआई ने उनसे कई सारे सवाल पूछे थे। सूत्रों के अनुसार सीबीआई की और से सिद्धार्थ से ये सवाल पूछे गए हैं-

  1. 13 जून को सुशांत के घर पर कौन-कौन मौजूद था?

2.क्या सिद्धार्थ पिठानी ने ताला तोड़ने के लिए चाबी वाले को बुलाया था?

3. सुशांत की आत्महत्या के बारे में पुलिस ने किसको सूचना दी थी?

रिया चक्रवर्ती से भी होगी पूछताछ

सीबीआई की टीम रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ करने वाली है। सूत्रों के मुताबिक आज ही रिया चक्रवर्ती से सीबीआई टीम पूछताछ करेगी। सीबीआई से पहले ईडी ने भी रिया से 3 राउंड की पूछताछ की थी और ईडी ने रिया के दोनों मोबाइल और लैपटॉप भी जब्त कर लिए थे। अब ईडी रिया चक्रवर्ती के इंटरनैशनल ट्रांजैक्शंस की भी जांच करेगी। दरअसल ईडी ने फाइनैंशल इंटेलिजेंस यूनिट से रिया के फाइनैंशल ट्रांजैक्शंस की रिपोर्ट मांगी है। जो उन्होंने 25 दिन के यूरोप ट्रिप के दौरान किए थे। रिया के अलावा ईडी की और से उनके भाई और पिता से भी पूछताछ की गई थी। वहीं अब इन सभी से सीबीआई भी पूछताछ करेगी।

Back to top button