समाचार

चश्‍मदीद का बयान: सुशांत के निधन के बाद संदीप सिंह और पुलिस के बीच हुई थी दुबई की बात

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में सीबीआई एक्टिव हो गई है। शुक्रवार को पुलिस ने सुशांत के कुक नीरज से दोबारा पूछताछ की। जल्द ही वे सुशांत के दोस्त संदीप सिंह से भी पूछताछ कर सकती है। इस बीच एक नए चश्‍मदीद के चौंकाने वाले बयान ने सबको हैरान कर रखा है। यह चश्‍मदीद और कोई नहीं बल्कि मुंबई में करनी सेना के उपाध्‍यक्ष सुरजीत सिंह राठौड़ हैं। सुरजीत का दावा है कि उन्होने कूपर हॉस्पिटल में संदीप सिंह और मुंबई पुलिस को आपस में दुबई को लेकर कुछ बातचीत करते हुए सुना था। उन्होने ये भी बताया कि अस्पताल में संदीप बड़ा अजीब व्यवहार कर रहे थे। उन्होने यह सभी खुलासे एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्‍यू में किए हैं।

रिया से भी मिले थे

सुरजीत सिंह ने बताया कि 15 जून को करनी सेना के राज्‍य अध्‍यक्ष ने उन्हें कूपर अस्‍पताल जाने को कहा था। वहां उन्होने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को भी देखा था। रिया ने स्टाफ से विनती की जिसके बाद उन्हें सुशांत की बॉडी को देखने दिया गया। सुरजीत सिंह के अनुसार सुशांत के मुंह से कपड़ा उन्होने ही हटाया था। रिया ने जब सुशांत को देखा तो उनके सिने पर हाथ रख कहा ‘सॉरी बाबू।’

संदीप और पुलिस में दुबई को लेकर हो रही थी बातें

सुरजीत ने आगे बताया कि हॉस्पिटल के बाहर उनकी मुलाक़ात संदीप सिंह से हुई थी। संदीप उन से पूछ रहे थे कि मैं कौन हूं? इस पर मैंने कहा ‘मैं करनी सेना का सदस्य सुरजीत सिंह राठौड़ हूं।’ यह सुनते ही संदीप वहां से तुरंत चले गए थे। उस समय वहां कुछ कागजी कार्रवाई चल रही थी। फिर संदीप वहां मौजूद पुलिस के पास चले गए। वे लोग आपस में दुबई को लेकर कुछ बातचीत कर रहे थे।

संदीप ने पुलिस से ये भी कहा कि वे लोग मुझे वहां से हटा दें। जब पुलिस मेरे पास आई तो मैंने कहा कि ‘मैं करनी सेना से हूं और फ़ैमिली का साथ देने आया हूं।’ सुरजीत के अनुसार इस पूरे घटनाक्रम के दौरान संदीप सिंह बड़ा ही अजीब व्यवहार कर रहे थे। उन्हें देख ऐसा लग रहा था मानो वे असहज़ महसूस कर रहे हैं। बता दें कि इसके पहले भी संदीप का एक विडियो वायरल हो चुका है जब वे सुशांत की बॉडी एंबुलेंस में जाने के बाद मुंबई पुलिस को थम्‍सअप का साइन दे रहे थे।


बताते चलें कि इस समय संदीप सिंह सीबीआई की रडार पर हैं। मुंबई आई  सीबीआई की टीम सुशांत मामले में संदीप सिंह से भी पूछताछ करेगी। दरअसल सुशांत के निधन के बाद उनके फ्लैट पर संदीप भी पहुंचे थे। इसके अतिरिक्त संदीप नेशनल टीवी पर भी लगातार अपने बयान बदलते नज़र आ रहे हैं। आज सीबीआई की जांच का दूसरा दिन है। उम्मीद की जा रही है कि इस जांच के खत्म होने तक सुशांत को न्याय मिल सकेगा।

Back to top button