बॉलीवुड

सुशांत के कमरे का लॉक तोड़ने वाले ने बताया – ‘किसी ने मुझे अंदर झांकने भी नहीं दिया’

टेलीविजन की दुनिया से बॉलीवुड इंडस्ट्री का सफर तय करने वाले सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे, लेकिन उनकी मौत को लेकर आए दिन बड़े बड़े खुलासे हो रहे हैं। जी हां, सुशांत ने 14 जून को आत्महत्या की थी या फिर उनकी किसी ने हत्या कर दी? इस बात को लेकर बहस जारी है। इसी बीच इस गुत्थी को सुलझाने के लिए अब सीबीआई मैदान में उतर चुकी है। इतना ही नहीं, सीबीआई पहले ही दिन जबरदस्त एक्शन में दिखी। खैर, यहां हम उस खुलासे की बात करने वाले हैं जिससे आपको पता चलेगा कि 14 जून को ताला किसने खोला?

न्यूज चैनल आजतक ने एक स्टिंग ऑपेरशन के जरिए उस शख्स की बातचीत पूरी दुनिया के सामने लाई, जिससे सुशांत के कमरे के लॉक तोड़ने के लिए बुलाया गया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उस शख्स का नाम मोहम्मद रफी शेख है। जी हां, मोहम्मद रफी शेख ने रिपोर्टर से बातचीत में उस दिन का पूरा वाकया शेयर किया। दरअसल, 14 जून को सिद्धार्थ पिठानी के फोन करने पर इसी शख्स ने सुशांत के कमरे का ताला तोड़ा था और अब बड़ा खुलासा किया है, जिससे इस केस में थोड़ी सी मदद मिल सकती है।

हथोड़ा से तोड़ा लॉक – मोहम्मद रफी

स्टिंग ऑपरेशन में मोहम्मद ने रिपोर्टर को बताया कि उसे इस बात का अंदाजा ही नहीं था कि वो सुशांत सिंह राजपूत का कमरा है। मतलब साफ है कि किसी ने उसे सुशांत के कमरे के बारे में बताया ही नहीं। खैर, रिपोर्टर से बातचीत के दौरान उसने आगे बताया कि सुशांत के कमरे में एक computerize key वाला ताला था, जिसको तोड़ने के लिए उसे हथोड़ा और छुरा के इस्तेमाल का सहारा लेना पड़ा था। उसने अपनी बातचीत में आगे कहा कि लॉक तोड़ने के बाद मुझे फौरन ही वहां से जाने के लिए कह दिया गया और फिर मैं वहां से चला गया, लेकिन इस बीच उसने एक बड़ा खुलासा किया।

स्टिंग ऑपरेशन में मोहम्मद रफी ने बताया कि लॉक तोड़ने के बाद जैसे ही दरवाजा खुला उन लोगों ने मुझे कुछ देखने ही नहीं दिया। साथ ही उसने आगे कहा कि घटना वाले दिन कोई भी घबराया हुआ नहीं लग रहा था और न ही किसी को जल्दबाज़ी थी। रफी बातचीत में आगे कहता है कि हर कोई बस ये चाहता था कि ये दरवाजा खुल जाए, जिसके लिए वे लोग कोई भी कीमत देने को तैयार थे। बता दें कि रफी के अनुसार, उस समय वहां 4 लोग मौजूद थे, लेकिन किसी को किसी बात की हड़बड़ी नहीं थी, बल्कि बस सब यही चाहते थे कि कैसे भी यह लॉक खुल जाए।

पुलिस ने भी मुझसे पूछताछ की – मोहम्मद रफी

मोहम्मद रफी ने आगे कहा कि मेरे वापस लौटने के ठीक एक घण्टे बाद मुझे पुलिस का फोन आता है कि जहां का ताला तोड़े हो, वहां वापस आ जाओ और फिर मैं वहां वापस गया। उसने कहा कि मैंने पुलिस को भी सिर्फ यही बताया कि मुझे ताला तोड़ने के लिए बुलाया गया था और मैं तोड़ के चला गया। मतलब साफ है कि सुशांत केस में अब सीबीआई भी मोहम्मद रफी से पूछताछ कर सकती है, ताकि केस से जुड़ा कोई भी पहलू न छूटे और सुशांत को इंसाफ मिल सके।

वही, अगर सुशांत सिंह राजपूत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की बात करें तो उन पर भी लगातार कानून का शिकंजा बढ़ता जा रहा है। बता दें कि रिया चक्रवर्ती की ओर से फिलहाल सुशांत की हत्या या आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। साथ ही, सुशांत के साथ धोखाधड़ी, चोरी और उनकी संपत्ति हड़पने का भी आरोप है। मतलब साफ है कि जल्द ही सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी और शायद उन्हें गिरफ्तार भी कर सकती है।

Back to top button