विशेष

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने किया जबरदस्त डांस, लोगों ने कहा- ‘पागल है ये लड़की’

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अक्सर कोई न कोई विवाद में घिरी रहती हैं। उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं। इसी कड़ी में उनकी एक वीडियो पिछले कुछ दिनों से आग की तरह फैल रही है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। आइये जानते हैं, आखिर क्या है ये वीडियो और क्या खास है इस वीडियो में…

दरअसल शमी की पत्नी हसीन जहां को विवादों में रहना काफी पसंद है। एक वक्त था जब शमी और हसीन के झगड़ों और फिर तलाक की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। यहां तक कि हसीन ने मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे। न सिर्फ शमी पर बल्कि उनके परिवार वालों पर भी हसीन ने सनसनीखेज आरोप लगाए। बहरहाल हम यहां उनके तलाक और पारिवारिक झगड़ों की चर्चा नहीं कर रहे हैं, बल्कि हाल ही में वायरल हो रहे एक वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं। आइये देखते हैं, क्या है ये वीडियो?

हसीन जहां का डांसिंग वीडियो हुआ वायरल…

बता दें कि हाल ही में हसीन ने अपने आधिकारिक इंस्टा एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में उन्हें फिटनेस डांस करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो शेयर करते हुए हसीन ने कैप्शन में लिखा, फिटनेस आपके स्वास्थ्य के काफी महत्वपूर्ण है तो आइये चलते हैं। साथ ही उन्होंने कई हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है। सोशल मीडिया पर जैसे ही वीडियो शेयर किया गया, वैसे ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। एक यूजर ने तो कमेंट बॉक्स में लिखा, ये लड़की पागल है पागल। बता दें कि हसीन जहां का ये डांस लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है और लोग उन्हें जमकर भला बुरा कह रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CD_zWEIAuvk/?utm_source=ig_web_copy_link

शमी और हसीन के बीच तलाक का मामला पहुंचा कोर्ट तक…

मालूम हो कि भारतीय क्रिकेट टीम के अहम सदस्य मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच इस समय तलाक का केस चल रहा है। बता दें कि हसीन ने अपने पति शमी पर दूसरी औरतों के साथ संबंध होने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं, इसके अलावा हसीन का कहना है कि शमी घरेलू हिंसा भी करते हैं। दूसरी तरफ शमी ने इन सभी आरोपों को निराधार बताया था और  उन्हें उल्टे हसीन पर ये आरोप लगाया कि उसने मुझे धोखा दिया है।

शमी अपनी पत्नी हसीन के बारे में बताते हैं कि वो पहले से ही शादीशुदा थी और उनके दो बच्चे भी थे। उसने ये सभी बातें मुझसे छिपाई थीं और मुझे अपने दोनों बच्चे के बारे में भी गलत जानकारी दी थी। शमी ने कहा कि उसने अपनी दोनों बेटियों की गलत जानकारी दी और मुझे बताया था कि ये उनकी बहन की बेटियां हैं।

जानिए हसीन और शमी की पहली मुलाकात कैसे हुई?

गौरतलब है कि हसीन जहां और शमी ने साल 2014 में एक दूसरे से शादी की थी। बता दें कि हसीन आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की चीयर लीडर भी थीं। इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई  थी और फिर दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली, हालांकि शमी ने ये शादी अपने परिवार के खिलाफ जाकर की थी।  अभी दोनों के तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है। वहीं हसीन जहां सोशल मीडिया में काफी एक्टिव नजर आती हैं, पिछले काफी टाइम से वो अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं।

Back to top button