बॉलीवुड

महेश भट्ट के बचाव में आए अनुपम खेर, कहा- जब तक उनके ऊपर लगे आरोप साबित नहीं होते, मैं उन्हें ..

युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स की चुप्पी पर सोशल मीडिया में पिछले दिनों काफी बवाल हुआ था, सेलिब्रिटीज की चुप्पी को लेकर कई तरह के सवाल भी खड़े किए गए। वहीं अब सुशांत के परिवार द्वारा चलाए जा रहे कैंपेन #CBIforSSR के समर्थन में कई सेलिब्रिटीज बोलते हुए दिख रहे हैं। बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने सुशांत केस के सीबीआई जांच का समर्थन किया है। इसी कड़ी में अब दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर का नाम भी जुड़ चुका है। उन्होंने भी #CBIforSSR कैंपेन का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया है। आइये जानते हैं, आखिर अनुपम खेर ने इस मामले में क्या कुछ कहा है…

दरअसल #CBIforSSR कैंपेन के सपोर्ट में अनुपम खेर ने ना सिर्फ ट्वीट किया बल्कि सुशांत के सुसाइड प्रकरण को लेकर खुलकर बातचीत भी की। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने इस बातचीत के दौरान फिल्म निर्माता महेश भट्ट का भी बचाव किया है। साथ ही महेश पर लग रहे उल्टे सीधे आरोपों को भी अनुपम ने सिरे से खारिज करते हुए नजर आए।

अनुपम खेर ने किया #CBIforSSR कैंपेन का सपोर्ट

सुशांत सुसाइड केस को लेकर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया के जरिए #CBIforSSR कैंपेन का सोपर्ट किया है। यानी साफ है कि अनुपम खेर भी इस केस की सीबीआई जांच चाहते हैं। वहीं हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट में टाइम्स नाऊ के हवाले से कहा गया है कि सुशांत केस में महेश भट्ट को लेकर उठ रहे सवालों पर भी अनुपम खेर ने खुलकर बातचीत की है। साथ ही उन्होंने कहा है कि वो इस मामले में कोई जजमेंट पास नहीं कर सकते हैं।

अनुपम ने किया महेश भट्ट का समर्थन

इस रिपोर्ट की मानें तो दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने कहा, उन्होंने मेरे लिए जो कुछ भी किया है, उसके लिए मैं उनका आभारी हूं। जब तक वो एक दिन आकर खुद मुझे नहीं बताते या जब तक उनके ऊपर लगे आरोप साबित नहीं होते, मैं उन्हें डाउट का फायदा देना चाहूंगा। मैं जिस बैकग्राउंड से आता हूं सिर्फ उसके लिए, मैं अंधा नहीं हूं लेकिन मैं कुछ नहीं कहूंगा। मेरे माता पिता ने मुझे सिखाया है, जो हाथ तुम्हें खिलाते हैं उन्हें काटना नहीं चाहिए। मैं महेश भट्ट का आभारी हूं, इसलिए जब तक उन पर कोई आरोप सिद्ध नहीं होते मैं उन्हें जज नहीं करूंगा।

अनुपम ने कहा, ‘मैं अंधा नहीं हूं लेकिन…’

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने सुशांत के बारे में बातचीत करते हुए कहा कि, मैं जितना ज्यादा उसकी फिटनेस देखता हूं, उसके बेपरवाह अंदाज वाले वीडियोज देखता हूं। उतना ही सोचता हूं कि वो आत्महत्या क्यों करेगा? वे कहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत को ऐसी क्या समस्या थी, जिसने उन्हें आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर दिया। अनुपम खेर ने आगे कहा कि मैं उन करोड़ों लोगों तक पहुंचना चाहूंगा, जो इस समय अकेला महसूस कर रहे हैं। मैं मेंटल हेल्थ के मुद्दे पर व्यापक स्तर पर बात करना चाहता हूं, लेकिन मैं इस केस में सही की जरूरत भी महसूस करता हूं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और अनुपम खेर फिल्म एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी में एक साथ काम कर चुके हैं।

Back to top button