बॉलीवुड

सुशांत की खबर सुनकर सदमे में आ गए थे अंगद हसीजा, कहा- जब मुझे पता चला कि वो डिप्रेशन में थे और

सुशांत की निधन की खबर से अभी तक लोग सदमे में हैं और उनके चाहने वालों के लिए इस गम को भुल जाना आसान नहीं है

सुशांत सिंह राजपूत हमेशा के लिए इस दुनिया से जा चुके हैं, लेकिन उनके चाहने वालों का गम अभी भी खत्म नहीं हो रहा है। 14 जून को जब सुशांत के निधन की खबर सामने आई तो हर कोई इस खबर को सुनकर सदमे मे चला गया। उनके परिवार और फैंस के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स भी इस खबर से सकते में आ गए। सुशांत टीवी से बॉलीवुड में आए थे, ऐसे में टीवी जगत के लोगों से भी उनकी अच्छी जान पहचान थी। सुशांत के मौत की गुत्थी उनकी मौत के 2 महीने बाद तक नहीं सुलझी है वहीं कुछ स्टार्स अभी तक सुशांत के निधन की खबर से हैरान हैं। हाल ही में एक्टर अंगद हसीजा ने बताया कि जब उन्होंने सुशांत के बारे में सुना था तो एक्टिंग छोड़ने का मन बना लिया था।

एक्टिंग छोड़ने का बनाया था मन

अंगद हसीजा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में सुशांत के निधन के बारे में अपने दिल का हाल बताया। अंगद ने कहा, ‘सुशांत का टीवी से बॉलीवुड तक का सफर काफी प्रेरणा से भरा रहा है और जल्द ही वो एक ऐसे स्टार बन गए थे जिनके बारे में हर कोई बात कर रहा था। जब मुझे उनकी मौत के बारे में पता चला तो मैं अंदर से काफी टूट गया था। मैंने इंडस्ट्री छोड़ देने का मन बना लिया था’।

 

View this post on Instagram

 

Happy Sunday ?? #happysunday #sundayvibes #goodvibes #goodday

A post shared by Angad Hasija (@angadhasija) on


उन्हेंने आगे कहा कि, ‘जब मुझे इस बात का पता चला कि वो डिप्रेशन में थे और दवाएं ले रहे थे तो मुझे इस बात से काफी हैरानी हुई थी। मुझे इन सारी बातों पर यकीन नहीं हो रहा था। मुझे लगा कि अगर इतने प्रतिभावान परफॉर्मर को इंडस्ट्री के चलते इतना कुछ झेलना पड़ा है तो मेरी तो बॉलीवुड में पहुंचने की कोई उम्मीद ही नहीं है। मैं काफी डर गया था और चिंता में था। मुझे नॉर्मल होने में समय लगा था’।

सुशांत की मौत से घबरा गए अंगद हसीजा

अंगद ने अपने करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘मैं जब भी हताश या निराश हुआ तो मैं अपने परिवार के पास गया। मुझे लगता है कि ये जरुरी है कि आप जिस तरह के प्रोफेशन में हैं, आपके पास एक बैकअप होना ही चाहिए। अगर मैं एक्टिंग के करियर में फेल होता हूं तो मेरे पास अपना फैमिली बिजनेस भी है’।

 

View this post on Instagram

 

❤️ #goodvibes #happiness #gooday #gratitude ?. @ssarakhan

A post shared by Angad Hasija (@angadhasija) on


गौरतलब है कि सुशांत के निधन के बाद से तुरंत ही टीवी और बॉलीवुड सितारों की तरफ से रिएक्शन आने लगे थे, लेकिन अंगद अभी तक खामोश थे। इस पर अंगद ने कहा कि, ‘मुझे ऐसा लगता है कि कई लोग उनके नाम का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए कर रहे हैं। इसके चलते मैं अब तक इस मामले में कोई रिएक्शन नहीं दे रहा था। मैं और सुशांत ‘जरा नचके दिखा’ रियलिटी शो के दौरान दोस्त बने थे। अक्सर अवॉर्ड शो में हमारी मुलाकात होती थी। मेरी पहचान ‘बिदाई’ शो से हुई थी, लेकिन उन्हें लोग ‘पवित्र रिश्ता’ से जानने लगे थे’।

अभी तक नहीं सुलझी मौत की गुत्थी

अंगद ने कहा कि, ‘मैं और सुशांत एक ही जिम में जाते थे। वो हमेशा एनर्जी से भरे रहते थे। हम हमेशा कॉल या मैसेज से भले ही कनेक्टड ना हों लेकिन हमेशा गर्मजोशी से मिलते थे’। गौरतलब है कि सुशांत के करीबी लोगों का मानना है कि वो डिप्रेशन में रहने वाले इंसान नहीं थे। ऐसे में उनके मौत की गुत्थी और भी सुलझती जा रही है। सुशांत के परिवार और फैंस को अब बस सुशांत के मौत की असल वजह जानने का इंतजार हैं। बता दे कि उनके परिवार और फैंस ने लगातार सुशांत के न्याय की मांग की जिसके बाद अब ये केस सीबीआई के पास है।

Back to top button