बॉलीवुड

सुशांत केस पर हो रही बहस को नसीरुद्दीन ने बताया बचकाना, कहा- इससे बॉलीवुड हो रहा है तबाह

सुशांत सिंह राजपूत केस की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है और सामने आ रहे नए नए खुलासों से केस और भी पेंचीदा ही होता जा रहा है। अभी तक बॉलीवुड में सिर्फ नेपोटिजम और आउटसाउडर्स के प्रति इंडस्ट्री के व्यवहार पर ही सवाल उठाए जा रहे थे, लेकिन अब सुशांत केस में मर्डर, काला जादू, मनी ट्रांसफर जैसे मुद्दे भी जुड़ गए हैं। वहीं कई बॉलीवुड स्टार्स खुलकर इस मामले पर अपनी राय रख रहे हैं और बयान दे रहे हैं। अब इस मामले में दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने भी अपनी राय रखी है और सुशांत को लेकर हो रही इस बहस को बचकाना बताया है।

नसीरुद्दीन शाह ने बहस को बताया बचकाना

हाल ही में अनुपमा चोपड़ा से बात करते हुए नसीरुद्दीन शाह ने सुशांत को लेकर हो रही बहस पर अपना पक्ष रखा है और इन सारी बातों को बचकाना बताया है। उन्होंने कहा कि, ‘मुझे उम्मीद है कि लोग सुशांत की आत्मा को शांति से रहनें देंगे’। उन्होंने बहस में होने वाले बदलावों को लेकर भी बात की। नसीरुद्दीन ने कहा कि, ‘इस मामले पर बहस दिन पर दिन बचकानी होती जा रही है और मैं देखता हूं कि ये पूरी तरह अनुचित है’।

नसीरुद्दीन शाह ने बयानबाजी करने वाले लोगों पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘हम क्यों अपने गंदे अंडरवियर लोगों के बीच में धो रहे हैं? जो एक्टर अभी शिकायत कर रहे हैं वो एक्टर पोस्टर पर नहीं है? ऐसे कलाकार क्यों हैं जिन्हें ये शिकायत नहीं है कि उन्हें एक निश्चित फिल्म मिली है। वो उसे नहीं मिलती। ऐसे कई कलाकार हैं जिन्हें ये फिल्म नहीं मिलती’।

अगर नहीं रुके तो तबाह हो जाएगी इंडस्ट्री

शाह ने आगे कहा कि, ‘अगर हम लोग इसी तरह शिकायत करेंगे तो फिल्म इंडस्ट्री की दुनिया सबसे तबाह जगह बन जाएगी। मैं निडरता के साथ कहता हूं ये हर इंडस्ट्री की सच्चाई है। इन सबसे पहले मैं उम्मीद करता हूं कि लोग सुशांत की आत्मा को शांति से रहने दें और उसे अकेला रहने दें’।

बता दें कि नसीरुद्दीन ने इस मामले के बीच दीपक डोबरियाल का भी जिक्र किया। शाह ने कहा कि, ‘दीपक ने हाल ही में अपनी फिल्मों के पोस्टर शेयर किए जिसमें उन्होंने काम किया था, लेकिन उन्हें पोस्टर में कहीं जगह नहीं मिली। उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा- इनमें मैं था, मैं भी ऐसा ही रहूंगा, बिना किसी शिकायत के सिर्फ एक प्रार्थना है, मैं वर्किंग स्टिल्स से संतुष्ट हूं। अगली बार जब आप मुझे टैग करें तो कृपया वर्किंग स्टिल का उपयोग करें, धन्यवाद’।

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जुन को मुंबई स्थित बांद्रा के अपने फ्लैट में फांसी लगा ली थी। इसके बाद से ही केस में कई तरह के बयान सामने आए हैं। कभी कहा गया कि उन्होंने एक रात पहले पार्टी की थी तो कभी कहा गया कि वो किसी पार्टी में शामिल नहीं थे। इसके बाद से उनके डिप्रेशन में होने , दवा ना लेने , दूसरी दवा खाने जैसी कई बातें सामने आ रही हैं। इस केस को अब तक एक आत्महत्या के केस के रुप में देखा जा रहा था, लेकिन इसमें मर्डर का शक भी जताया जा रहा है। फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है और किसी पुख्ता बयान के सामने आने से पहले कुछ भी कहना सही नहीं होगा।

Back to top button