बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे को विवेक अग्निहोत्री ने दी बड़ी सलाह, ट्वीट कर कहा-‘सावधान रहो’

बॉलीवुड के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत की खबर ने उनके फैंस समेत पूरे देश को स्तब्ध कर दिया था। किसी को उनकी मौत पर यकीन ही नहीं हो रहा था, लेकिन सच्चाई यही है कि अब वे हमारे बीच नहीं रहे हैं। उनके लिए इंसाफ की लड़ाई जारी है। दरअसल, सुशांत की फैमिली और उनके चाहने वालों का यही आरोप है कि उन्हें किसी ने आत्महत्या के लिए मजबूर किया है। इसी कड़ी में आरोप बॉलीवुड के दिग्गज सितारों के साथ ही उनकी गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती पर भी लग रहा है। बहरहाल, यहां हम विवेक अग्निहोत्री के बारे में बात कर रहे हैं, जिन्होंने हाल ही में अंकिता लोखंडे को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए अंकिता लोखंडे दिन रात एक करती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, इन दिनों अंकिता लोखंडे सुशांत की मौत पर बेबाकी से अपनी बात रख रही हैं। यही वजह है कि वे बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म से लेकर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ भी जमकर बोल रही हैं। ऐसे में उन्हें विवेक अग्निहोत्री ने सलाह दी है। दरअसल, विवेक अग्निहोत्री ने अंकिता लोखंडे को सावधान रहने के लिए कहा है, जिसके लिए उन्होंने ट्वीट भी किया है।

अंकिता तुम सावधान रहना – विवेक अग्निहोत्री

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अंकिता तुम बहुत ही अच्छा काम हो रही हो। सुशांत के मामले में बेबाकी से अपनी बात रख रही हो। साथ ही उन्होंने आगे लिखा कि सुशांत डिप्रेशन में नहीं था। उसे लोग समझ नहीं पाए और कुछ लोगों ने उसे समझाना नहीं चाहा। ऐसे में अंकिता तुम बहुत अच्छा कर रही हो, लेकिन तुम्हें अपना ध्यान रखने की ज़रूरत है। मतलब साफ है कि उन्होंने अंकिता लोखंडे को आने वाले किसी भी अप्रिय घटना के लिए पहले से ही सावधान कर दिया है।


विवेक अग्निहोत्री यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे लिखा कि भगवान तुम्हें शक्ति दें। बता दें कि इंडस्ट्री में किसी के भी खिलाफ बोलना आसान नहीं होता है, लेकिन अंकिता लोखंडे इन दिनों हर किसी के खिलाफ खुलकर बोल रही हैं और कोशिश कर रही हैं कि सुशांत को जल्दी ही इंसाफ मिल जाए, ताकि उनकी आत्मा को शांति मिल सके।

सुशांत के पिता के पास नहीं था बेटे का नंबर- अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे ने एक इंटरव्यू में बताया कि सुशांत के पिता के पास अपने बेटे का नंबर नहीं था। ऐसे में, सुशांत के पिता ने अंकिता से गुजारिश की थी कि सुशांत का नंबर मिल जाए। उन्होंने कहा कि सुशांत को सिम भी बदलने के लिए मजबूर किया जाता था। साथ ही उन्हें अपने परिवार वालों से भी दूर रखा जाता था और इन सबका आरोप उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर लगाया। इतना ही नहीं, अंकिता ने कहा कि जब से रिया सुशांत की लाइफ में आई हैं, तभी से सबकुछ बदल गया है और आलम यह हो गया कि वह अपने परिवार से दूर हो गया और अब दुनिया से ही।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close