बॉलीवुड

अब अनाथ बच्चों के मसीहा बने सोनू सूद, तेलंगाना के तीन बच्चों को लिया गोद

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद न सिर्फ रील लाइफ के हीरो हैं, बल्कि वो इन दिनों रीयल लाइफ होरी बनकर उभरे हैं। बता दें कि सोनू सूद पिछले 4 महीनों से लगातार प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे हैं, ऐसे में वो हर किसी के नजरों में रीयल हीरो बने हुए हैं। आपको बता दें कि हाल ही में सोनू ने एक बार फिर से कुछ ऐसा किया है कि हर कोई उनकी वाहवाही कर रहा है। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला।

सोनू सूद ने पेश की है मिसाल…

दरअसल हाल ही में सोनू सूद ने 3 अनाथ बच्चों को गोद लिया है और उन्होंने इन तीनों बच्चों की सारी जिम्मेदारी उठाने का वादा किया है। बता दें कि ये तीनों बच्चे तेलंगाना के यदाद्रि-भुवनगिरी जिले के हैं। लिहाजा सोनू सूद ने इन 3 बच्चों को गोद लेकर एक मिसाल पेश की है। गौरतलब है कि एक ट्विटर यूजर ने इन तीन बच्चों की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि इनके माता-पिता गुजर चुके हैं और इनके आगे पीछे कोई नहीं है। ना ही कोई ऐसा व्यक्ति है, जो इनकी देखभाल कर सके। यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा कि ये आपकी मदद चाहते हैं। प्लीज इनकी मदद कीजिए। इसके जवाब में सोनू सूद ने ट्वीट किया और लिखा कि अब ये तीनों बच्चे अनाथ नहीं रह गए हैं, इन तीनों बच्चों की सभी जिम्मेदारी मैं लेता हूं।


मिली जानकारी के मुताबिक इन बच्चों ने अपने पिता को बहुत पहले ही खो दिया था, जबकि हाल ही में उनकी मां का भी देहांत हो गया। माता पिता को खोने के बाद ये बच्चे दाने दाने को मोहताज हो गए। बच्चों की दादी जिंदा है, लेकिन उम्र काफी हो चुकी है इसलिए उनकी दादी बच्चों की देखभाल करने में असमर्थ हैं। लिहाजा पालन पोषण ठीक से न होने के कारण बच्चों की स्थिति दयनीय होती जा रही थी। ऐसे में सोनू सूद ने इन बच्चों की परवरिश का जिम्मा उठाया है, जो एक मिसाल है।

फैंस कह रहे हैं  ‘सोनू सूद गरीबों के मसीहा’

बता दें कि सोनू सूद के इस कदम से उनकी काफी तारीफ की जा रही है, उनके फैंस उनकी प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं और उनके इस ट्वीट पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने तो कमेंट में कहा कि सोनू सूद गरीबों के मसीहा हैं। वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा कि आप जैसे दूसरे बॉलीवुड एक्टर भी लोगों की मदद करने लगें, तो इस देश से गरीबी ही दूर हो जाएगी। इस तरह के लाखों कमेंट लगातार आ रहे हैं। इसी बीच एक यूजर ने कमेंट कर कहा कि ‘एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे सोनू भाई।’

गौरतलब है कि सोनू सूद पिछले 3 महीनों  से लगातार प्रवासी मजदूरों  समेत किसानों की मदद कर रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद ने एक किसान की मदद की थी। दरअसल एक वीडियो पिछले दिनों जमकर वायरल हुआ था जिसमें एक किसान अपनी दो बेटियों को बैलों की तरह जोत रहा था। इस वीडियो को देखने के बाद सोनू ने किसान को ट्रैक्टर गिफ्ट किया, लॉकडाउन के बीच सोनू सूद इस तहर से हजारों बार मजदूरों और किसानों की मदद कर चुके हैं। बता दें कि हाल ही में उन्होंने सब्जी बेच रही एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की नौकरी लगवाई।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close